कबड्डी मैच देखने गए शराब के सेल्समैन ने गिरा दिए रुपए, दुकान के मालिक को कहा - लुटेरों ने मारपीट कर छिन लिए पैसे

कबड्डी मैच देखने गए शराब के सेल्समैन ने गिरा दिए रुपए, दुकान के मालिक को कहा - लुटेरों ने मारपीट कर छिन लिए पैसे

ALIGARH :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में अंग्रेजी शराब के ठेके पर तैनात सेल्समैन के द्वारा एक सनसनीखेज घटना को अंजाम दिया गया है। यहां एक सेल्समैन ने लूट की झूठी साजिश रच डाली, ताकि वह अपनी गलतियों को छिपा सके। इस दौरान उसने सोचा कि पुलिस लुटेरों को इतनी आसानी से नहीं पकड़ पाएगी और वह किसी परेशानी में पड़ने से बच जाएगा। लेकिन उसकी योजना फेल हो गई।

दरअसल, जिले के गभाना थाना इलाके में लूट और मारपीट का मामला सामने आया था। थाना प्रभारी गभाना महामाया प्रसाद सिंह ने कहा कि जनपद बुलंदशहर तहसील शिकारपुर (बुलंदशहर) के गांव किरावली निवासी प्रदीप कुमार गभाना कस्बे में रमेश गुप्ता के सरकारी अंग्रेजी शराब के ठेके पर सेल्समैन के रूप में तैनात हैं।जहां प्रदीप कुमार ने ठेका स्वामी रमेश गुप्ता को फोन कर खबर दी कि देर रात ठेका बंद करने के बाद रामपुर कालोनी में अपने किराये के मकान पर जा रहा था। उसी दौरान रास्ते में जाते हुए कार सवार चार बदमाशों ने उसे पकड़ लिया और चारों सवारों ने जबरन रास्ते से उठाकर कार में डाल लिया। जिसके बाद शराब सेल्समैन के द्वारा आरोप लगाया कि बदमाशों ने कार में डालकर उसके साथ मारपीट करते हुए शराब की बिक्री के 65 हजार रुपये लूट लिए गए। लूट करने के बाद चारों कार सवार बदमाशों ने उसको चलती गाड़ी से गभाना -बरौली मार्ग स्थित लालपुर गांव के पास फेंक कर दिया गया और रूपया लूटकर मौके से भाग गए। सेल्समैन के द्वारा मारपीट और रुपया लूट की सूचना मिलते ही अंग्रेजी शराब से ठेके के मालिक पूरे मामले की जानकारी इलाका पुलिस को दी गई। 

शिकायत के आधार पुलिस ने शुरू की जांच

शराब सेल्समैन के साथ कार सवारों द्वारा लूट करने की सूचना मिलते ही इंस्पेक्टर गभाना पुलिस फोर्स के साथ लूट के शिकार सेल्समैन के पास पहुंच गई। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सेल्समैन प्रदीप को उपचार को जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले में पीड़ित अंग्रेजी शराब ठेका स्वामी की तरफ से तहरीर दी गई है। पुलिस की और से जांच शुरू कर दी गई। इस दौरान सेल्समैन की पूरी साजिश पुलिस के सामने आ गई।

गुम कर दिए पैसे, इसलिए रची लूट की योजना

दरअसल,  देर रात शराब के नशे में धुत सेल्समैन अंग्रेजी शराब के ठेके से बेची गई शराब की रकम को लेकर नशे में धुत होकर इलाके में हो रही कबड्डी का खेल की प्रतियोगिता देखने पहुंच गया। जहां शराब के नशे में उसकी लोगों से झड़प के बाद मारपीट हो गई। जिसके बाद नशे में धुत होने के चलते सेल्समैन ने शराब बेचकर जमा कर जेब में रखे रुपए कहीं गिरा दिए गए और अपने घर जाकर शराब का नशा ज्यादा होने के चलते जाकर सो गया। जिसके बाद सेल्समैन से सुबह जब आंख खुली तो जेब में रखे रुपए गायब मिले। तो सेल्समैन ने 65 हजार रुपए गायब देख होश उड़ गए। जिसके बाद जेब से रुपए गायब देख सेल्समैन ने अपने साथ मारपीट और कार सवारों द्वारा उसको जबरन कार में डाल उसके साथ मारपीट कर लूट होने की झूठी साजिश रच डाली और ठेका मालिक लूट होने का फोन कर डाला।  ताकि शराब दुकान मालिक उसके खिलाफ किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं करे।


Find Us on Facebook

Trending News