बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में पैसे के बल पर चल रही शराब की दुकान ! पुलिस के उड़े होश, देखें वीडियो...

बिहार में पैसे के बल पर चल रही शराब की दुकान ! पुलिस के उड़े होश, देखें वीडियो...

GAYA :   जिनके मुंह शराब लगी हुई है वो शराबबंदी को तोड़ने के लिए तरह-तरह के तिकड़म इस्तेमाल कर रहे हैं। बिहार में एक वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। इस वीडियो में दावा किया गया है कि गया शहर में एक शराब की दुकान चल रही है जिसमें एक से बढ़ कर एक विदेशी शराब की ब्रांड मौजूद है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो अपलोड होने के बाद पुलिस के होश उड़ गये हैं। इस वीडियो की सच्चाई की जांच के लिए बुधवार को गया पुलिस शहर की खाक छानती रही।

गया में शराब की दुकान का दावा

सोशल मीडिया के टिकटॉक पर किसी सतीश यादव के आईडी से शराब की कई वीडियो अपलोड की गई है । वीडियो जारी करने वाला बता रहा है कि वह खुद तो शराब पीता  ही है, वह शराब की दुकान भी चला रहा है । अब यह वीडियो वायरल हो चुका है। वायरल वीडियो में युवक के पीछे शराब की दुकान है । वह खुद बोला है कि बिहार में शराबबंदी है लेकिन पैसे के बल पर यहां सब होता है । शराबबंदी के बाद भी हम गया में यह दुकान चला रहे हैं। हमारे पास इस- इस ब्रांड की विदेशी शराब है। यह दुकान पैसे के बल पर चला रहा हूं। वायरल वीडियो गया शहर का बताया जा रहा है।


जांच में जुटी पुलिस

वीडियो वायरल होने के बाद गया पुलिस के होश उड़ गये हैं। वह इसकी सत्यता को लेकर जांच में जुट गयी। गया शहर के अलग-अलग इलाकों में पुलिस ने ऐसी दुकान होने का पता लगाया। युवक की पहचान के बारे में भी पता लगाया गया। गया के सिटी एसपी अनिल कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो में शराब को लेकर जो दावा किया जा रहा है उसकी सत्यता की जांच की जा रही है। युवक की पहचान कर जल्द ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गया से जय प्रकाश कुमार की रिपोर्ट

Suggested News