हाजत से शराब तस्कर फरार, पुलिस के आलाधिकारियों की उड़ी नींद, ताबड़तोड़ हो रही छापेमारी

NAWADA : नवादा में उस वक्त हड़कंप मच गया जब हाजत से एक शराब तस्कर फरार हो गया। आनन-फानन में पुलिस के आला अधिकारियों को इसकी सूचना दी गयी। शराब तस्कर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। शुक्रवार को नारदीगंज थाना की हाजत में वो बंद था।  

थाना प्रभारी ने बताया कि सूचना मिली थी कि पप्पू चौहान शराब का कारोबार करता है। सूचना के आधार पर उसके घर छापेमारी की गयी, जहां से देशी शराब की 400 थैली और अंग्रेजी शराब बरामद की गयी। हालांकि छापेमारी के दौरान शराब तस्कर पप्पू चौहान मौके से फरार होने में कामयाब हो गया। 

इधर, पप्पू चौहान की पत्नी रीना कुमारी का कहना है कि पुलिस हमारे घर आयी थी और मेरे पति पप्पू चौहान को भी गिरफ्तार कर थाना ले गयी थी। लेकिन कुछ देर के बाद जब हम अपने पति से मिलने वहां पहुंचे तो पता चला कि वो वहां नहीं हैं। अब वो पुलिस के आलाधिकारियों से अपने पति को लौटा देने की मांग कर रही है। हालांकि थाना प्रभारी का कहना है कि पप्पू चौहान के घर छापेमारी की गयी थी लेकिन वो भागने में सफल रहा।

हालांकि एसपी हरिप्रसाद का कहना है कि हाजत से फरार होने का मामला सामने आया है। मामला काफी गंभीर है। गहनता से जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। सदर एसडीपीओ को जांच का आदेश दिया गया है। थाना प्रभारी और एसपी साहब के बयानों में काफी विरोधाभास है। जांच के बाद ही साफ हो पायेगा कि इस मामले में कौन सच बोल रहा है ?


Find Us on Facebook

Trending News