शराब तस्कर लगा रहे हैं शातिर दिमाग : अब गिट्टी लदे ट्रक में छिपाकर की जा रही तस्करी, जब्त किया गया इतने लाख का लाल पानी

शराब तस्कर लगा रहे हैं शातिर दिमाग : अब गिट्टी लदे ट्रक में छिपाकर की जा रही तस्करी, जब्त किया गया इतने लाख का लाल पानी

GAYA : बिहार में पुलिस शराब तस्करों को पकड़ने के लिए जितनी मेहनत कर रही है, उससे कहीं ज्यादा शराब के धंधेबाज इस बात को लेकर दिमाग लगा रहे हैं कि कैसे बिहार में शराब की खेप पहुंचाई जाए। ताजा मामला  मगध मेडिकल थाने से जुड़ा है, जहां की पुलिस ने गिट्टी लदे एक ट्रक से 27 लाख रुपए की विदेशी शराब बरामद किया है। 

दरअसल बताया जाता है कि गिट्टी लदे ट्रक में छिपाकर शराब की तस्करी की जा रही थी जिसे पुलिस ने ट्रक को रुकवा कर तलाशी ली तो गिट्टी के अंदर से 6441 बोतल विदेशी बरामद की गई। पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है जो वैशाली जिले के रहने वाले हैं। बताया जाता है कि यह कार्रवाई मद्य निषेध मुख्यालय पटना की सूचना पर की गई। मगध मेडिकल थानाध्यक्ष महताब आलम ने बताया कि मद्य निषेध मुख्यालय की सूचना पर बुधवार को मगध मेडिकल थाना क्षेत्र में गया-डोभी रोड पर वाहनों की सघन जांच शुरू की गई। कई स्थानों पर अलग-अलग टीम लगायी गयी। 

बुधवार की दोपहर वाहन चेकिंग जांच में गया-डोभी मार्ग पर ओटीए के गेट नंबर 5 के पास एक ट्रक को पकड़ा गया। ट्रक में गिट्टी लदा था। जांच में गिट्टी के नीचे छिपाकर रखी कार्टन में पैक 6441 बोतल विदेशी शराब निकली। दो तस्कर राकेश कुमार और देवालाल रॉय को गिरफ्तार किया गया। शराब तस्करों से पूछताछ की जा रही है आखिर यह कहा शराब ले जाई जा रही थी।



Find Us on Facebook

Trending News