बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में छापेमारी करने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर शराब कारोबारियों ने किया हमला, वाहन को किया क्षतिग्रस्त

नालंदा में छापेमारी करने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर शराब कारोबारियों ने किया हमला, वाहन को किया क्षतिग्रस्त

NALANDA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके बावजूद राज्य में धडल्ले से शराब का अवैध कारोबार हो रहा है। शराब कारोबारी अब इतने बेख़ौफ़ हो गए हैं की आये दिन पुलिस टीम पर हमला कर रहे हैं। इसी कड़ी में सिलाव थाना इलाके के मलिकपुर गांव में शराब माफियाओं ने उत्पाद की टीम पर हमला करते हुए पत्थरबाजी कर दिया। जिससे छापेमारी के लिए गयी टीम का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया। 

हालाँकि संख्या बल कम होने के कारण किसी तरह उत्पाद विभाग की टीम को जान बचाकर गांव से भागना पड़ा। इस दौरान उत्पाद विभाग की टीम ने भी शराब माफियाओं को भी खदेड़ा। उत्पाद अधीक्षक उमाशंकर प्रसाद ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि मलिकपुर गांव में भारी मात्रा में शराब की खेप लाई गई है। 

इसी सूचना पर गांव में छापेमारी करने उत्पाद विभाग की टीम पहुंचे थी। शराब माफियाओं को जैसे ही पता चला कि उत्पाद विभाग की टीम छापेमारी करने गांव आई है। उसी दौरान पीछे से उत्पाद विभाग की टीम की गाड़ी पर हमला बोल दिया। 

हमले की सूचना मिलने के बाद स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। लेकिन शराब माफिया मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। क्षतिग्रस्त वाहन  को किसी भी तरह उत्पाद विभाग थाना लाया गया। इसके पूर्व चकदिलावर गांव में भी टीम पर हमला हो चूका है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News