शराब कारोबारियों ने छापेमारी करने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर किया हमला, सब इंस्पेक्टर गंभीर रूप से जख्मी

शराब कारोबारियों ने छापेमारी करने गयी उत्पाद विभाग की टीम पर किया हमला, सब इंस्पेक्टर गंभीर रूप से जख्मी

JEHANABAD : जिले के टेहटा ओपी विजयनगर में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब कारोबारी ने हमला कर दिया। जिसमें सब इंस्पेक्टर सविता कुमारी घायल हो गई। अन्य पुलिसकर्मियों के सहयोग से उन्हें इलाज के लि घोसी पीएचसी में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि गुप्त सूचना मिली थी की विजय नगर में कुछ लोग अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं। इसी सूचना के आधार पर सविता कुमारी दल बल के साथ विजयनगर गांव में छापामारी करने पहुंची। लेकिन जैसे ही एक घर में घुसना चाहा। 

इसी बीच अचानक लाठी डंडे से सब इंस्पेक्टर सविता कुमारी पर सोनिया देवी ने हमला कर दिया। जिससे सविता कुमारी जमीन पर गिर गई। अन्य पुलिसकर्मी द्वारा उसे उठाकर इलाज हेतु घोसी पीएससी में लाया गया। जहां उनका डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है। हालाँकि हमला करनेवाली सोनिया देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके घर से शराब बनाने का कुछ उपकरण भी बरामद किया गया है। इस घटना की सूचना उत्पाद निरीक्षक राजू मिश्रा को मिला। जिसके बाद वे घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गए हैं। 

उन्होंने बताया कि पुलिस पर हमला करने वाले गिरफ्तार महिला पर विधि सम्मत कानूनी कार्रवाई किया जाएगा। पता लगाया जा रहा है की इस घटना में कौन-कौन लोग शामिल थे। चिन्हित कर उन लोगों पर भी कार्रवाई किया जाएगा। उन्होंने कहा कि शराब माफिया पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा किसी भी हालत में जिला में शराब माफिया को शराब कारोबार करने नहीं दिया जाएगा। 

जहानाबाद से गौरव की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News