मुजफ्फरपुर में सूजी लदे ट्रक से 20 लाख की शराब बरामद, चालक और खलासी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में सूजी लदे ट्रक से 20 लाख की शराब बरामद, चालक और खलासी गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद राज्य में धड़ल्ले से शराब का अवैध कारोबार किया जा रहा है। हालाँकि इस पर नकेल कसने के लिए बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की ओर से कार्रवाई की जाती है। इसी कड़ी में मुजफ्फरपुर जिले की पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। सदर थाना क्षेत्र स्थित नारायणपुर रैक पॉइंट के पास से 14 चक्का ट्रक पर लदा हुआ 20 लाख रूपये से ऊपर का विदेशी शराब बरामद किया गया है। 

सदर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की 14 चक्का ट्रक जिस पर सूजी लदा हुआ है और जिसका नंबर बीआर 06 जीडी 92 81 है। इस ट्रक में सूजी के नीचे छिपाकर भारी मात्रा में शराब लाई जा रही है। जिसे शराब कारोबारियों द्वारा इंडस्ट्रियल एरिया में खपाने की योजना है। उक्त शराब को झारखंड से लाए जाने की सूचना थी। 

उक्त सूचना के आधार पर पटना मद्य निषेध विभाग की टीम ने छापेमारी की और ट्रक को जप्त कर लिया। साथ में गाड़ी का ड्राइवर और खलासी दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों से पूछताछ की जा रही है। वही जब्त ट्रक को सदर थाने के हवाले कर दिया गया है। हालाँकि ट्रक कहाँ से आ रहा था और शराब की कहाँ डिलीवरी की जानी थी। इसका अभीतक पता नहीं चल पाया है। 

मुजफ्फरपुर से गोविन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News