बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वैशाली में ट्रक के तहखाने से 50 लाख की शराब बरामद, पुलिस ने 6 कारोबारियों को किया गिरफ्तार

वैशाली में ट्रक के तहखाने से 50 लाख की शराब बरामद, पुलिस ने 6 कारोबारियों को किया गिरफ्तार

VAISHALI : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। शराब तस्करों की धड़ पकड़ के लिए पुलिस ड्रोन और हेलीकाप्टर का इस्तेमाल कर रही है। इसके बावजूद राज्य में शराब की धड़ल्ले से तस्करी हो रही है। इसी कड़ी में पुलिस ने होली को लेकर शराब माफिया द्वारा लाये गए शराब की बड़ी खेप को बरामद किया है। साथ ही आधा दर्जन शराब कारोबारी भी गिरफ्तार किया है। शराब कारोबारियों के 5 पीकअप ट्रक को भी पुलिस ने जब्त किया है। 

बताया जा रहा है की औद्योगिक थाना से महज कुछ ही दूरी पर ट्रक से उतारा शराब की खेप उतारा जा रहा था। जिसका नंबर मुजफ्फरपुर ओर बेगूसराय का है। ट्रक के तहखाने में करीब 716 कार्टून शराब छुपाकर रखे गए थे। 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार वैशाली एसपी को सूचना मिली थी कि औद्योगिक थाना क्षेत्र के इंड्रस्टीरिल एरिया में झारखंड नंबर के 12 चक्का ट्रक से शराब उतारा जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने तवरित कार्रवाई करते हुए छापेमारी की और ट्रक को जब्त कर लिया। बताया जाता है कि जब्त शराब की कीमत 50 लाख से ऊपर का है। गिरफ्तार शराब कारोबारी से पूछताछ के लिये पटना से मद्य निषेध विभाग की टीम भी औद्योगिक थाना पहुँच चुकी है।

वैशाली से विकास महापात्रा की रिपोर्ट 

Suggested News