शेखपुरा में 10 लाख रूपये मूल्य का शराब बरामद, पुलिस ने 13 तस्करों को किया गिरफ्तार

शेखपुरा में 10 लाख रूपये मूल्य का शराब बरामद, पुलिस ने 13 तस्करों को किया गिरफ्तार

SHEKHPURA : बिहार में शराबबंदी को लेकर सीएम नीतीश कुमार के सख्त निर्देश का असर अब देखने को मिल रहा है। जहाँ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए शराब के खेप के साथ 13 शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई शेखपुरा जिले के माहुली ओपी थाना क्षेत्र के लोहान भलुआ मुख्य सड़क मार्ग पर विशेष चेकिंग अभियान चलाया। 

इस विशेष चेकिंग अभियान में अरियरी थाना ,कसार और माहुली ओपी पुलिस ने हिस्सा लिया। जहाँ पुलिस ने तीन लग्जरी वाहन से 33 कार्टून विदेशी शराब के साथ 10 शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। जबकि गिरफ्तार आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने लोहान किसान भवन की घेराबंदी किया। जहाँ पुलिस ने 75 कार्टून विदेशी शराब की खेप को बरामद किया। जबकि एक लोडेड देशी कट्टा के साथ 3 शराब तस्कर को गिरफ्तार किया। पुलिस की इस सफलता पर एसपी कार्तिकेय शर्मा ने बताया की सभी शराब तस्कर जमुई जिला से शराब को लाकर शेखपुरा जिला में विभिन्न स्थानों पर खपाने की तैयारी में थे। जिसकी सूचना पर पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है। जबकि पुलिस 13 शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपी में पप्पू कुमार माऊर बरबीघा,शिवम कुमार नोनी चंद्रदीप ,भोला सिंह इंदुपुर बड़हिया, संतोष कुमार माऊर बरबीघा,प्रवीण पंडित केवटी,सन्नी कुमार सर्वा बरबीघा,मंटु सिंह माऊर,मोहन सिंह अंजुनार धमौल, पप्पू सिंह नोनी,अंकित कुमार चास बोकारो झारखण्ड, अविनाश कुमार चास बोकारो झारखंड, छोटू कुमार उर्फ राजीव इंदुपुर बड़हिया और शटर सिंह इंदुपुर बड़हिया को गिरफ्तार किया गया है। जबकि तीन लग्जरी वाहन को जब्त किया गया है। जब्त शराब की कीमत 10 लाख से ज्यादा बताई जा रही है।

शेखपुरा से दीपक कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News