औरंगाबाद में 50 लाख रूपये की शराब बरामद, पुलिस ने चार तस्करों को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद में 50 लाख रूपये की शराब बरामद, पुलिस ने चार तस्करों को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : जिले के अम्बा थाना स्थित ऐरका चेकपोस्ट से पुलिस और उत्पाद विभाग की संयुक्त कार्रवाई में एक ट्रक और कार से विदेशी और देसी शराब की बड़ी खेप पकड़ी गयी है. जब्त शराब की कीमत करीब 50 लाख रूपये बताई गई है. इस मामले में 4 तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है की पंचायत चुनाव में शराब खपाने की तैयारी की गयी थी।

मिली जानकारी के मुताबिक औरंगाबाद जिले के अंबा थाना क्षेत्र के ऐरका चेक पोस्ट के पास गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी की. इस दौरान भारी मात्रा में एक ट्रक से  विदेशी शराब, एक कार से देसी शराब बरामद कर चार तस्करो को गिरफ्तार किया है. शराब की कीमत लगभग 50 लाख रूपये बताई गई है.

औरंगाबाद जिले के उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक कमलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि विभागीय आदेश एवं उत्पाद विभाग अधीक्षक के नेतृत्व में छापामारी करते हुए झारखंड से लाई जा रही ट्रक से 4000 लीटर विदेशी शराब बरामद एवं 213 माशालेदार देसी शराब बरामद करते हुए चार शराब तस्करो को गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया कि कुल  शराब की कीमत 50 लाख के आसपास की है. इस मामले में ट्रक एवं कार को जब्त कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. गौरतलब है कि गिरफ्तार शराब कारोबारी में कुदरा जिले के कैमूर निवासी विनोद, कुलदीप कुमार रोहतास दरीहट थाना क्षेत्र के मोनगी बिरहा निवासी शिवानंद प्रसाद तथा बिलासपुर उत्तर प्रदेश रामपुर निवासी जफर खान शामिल हैं. 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News