बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लिटिल क्रिएटर्स प्ले स्कूल ने मनाया प्रथम वार्षिकोत्सव, छात्रों के प्रस्तुति से मन्त्रमुग्ध हुए दर्शक

लिटिल क्रिएटर्स प्ले स्कूल ने मनाया प्रथम वार्षिकोत्सव, छात्रों के प्रस्तुति से मन्त्रमुग्ध हुए दर्शक

PATNA : लिटिल क्रिएटर्स प्ले स्कूल, राजा बाजार की ओर से आज प्रथम वार्षिकोत्सव काआयोजन किया गया. इस कार्यक्रम का उद्घाटन  बिहार सरकार के उद्योग मंत्री श्याम रजक और सहकारिता मंत्री राणा रणधीर सिंह ने किया. इस मौके पर स्कूल के छात्रों ने अपने अलग-अलग प्रस्तुति से लोगों का मन मोह लिया. इस मौके पर कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री श्याम रजक ने कहा कि आज के बच्चे कल के भविष्य हैं. इन्हें अच्छे तरीके से मिलकर सहेजने की जरुरत है. 

इसे भी पढ़े : एनआरसी और सीएए को लेकर देश में हो रहे हिंसा पर बोले कानून मंत्री, दोषियों पर होगी कड़ी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि समय के साथ चलते हुए बच्चों में नई तकनीक से शिक्षा के प्रति रुचि पैदा करें. ताकि हर मां बाप का सपना पूरा हो सके. वहीं मंत्री राणा रणधीर सिंह ने अपने संबोधन में कहा कि बिहार हमेशा से प्रतिभा का जन्मस्थली रहा है. यहां के बच्चे देश दुनिया में अपना परचम लहरा रहे हैं. इस तरह प्ले स्कूल का कॉन्सेप्ट का मतलब ही है कि बच्चों में उसकी रुचि को परखकर उसके अनुरुप बच्चों को पढ़ाने की प्रक्रिया विकसित की जाए. 

इसे भी पढ़े : जीतनराम मांझी ने तेजस्वी से की बड़ी मांग, पत्रकारों पर हमला करने वालों पर करें कार्रवाई

इसके अलावे बतौर अतिथि बांकीपुर विधायक नितिन नवीन, दीघा विधायक संजीव चौरसिया, जदयू के प्रदेश प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने भी अभिभावकों को संबोधित किया. वहीँ लिटिल क्रिएटर्स प्ले स्कूल की निदेशिका सोनी सिंह एवं चेयरमैन कुंवर किशोर सिंह ने वार्षिकोत्सव समारोह में शामिल अतिथियों का अभिनंदन करते हुए उपस्थित व्यक्तियों एवं अभिभावकों के प्रति आभार प्रकट किया. 

इसे भी पढ़े : राजद मुसलमानों को भड़काकर बिहार का माहौल न बिगाड़े, बोले भाजपा प्रवक्ता निखिल आनंद

इस अवसर पर अल्पसंख्यक कल्याण संगठन के अध्यक्ष शबरुद्दीन अहमद, अखिल भारतीय दांगी क्षत्रिय संघ के सचिव बीरेंद्र दांगी, जदयू  के राष्ट्रीय सचिव राज गुप्ता, दीघा विधानसभा क्षेत्र के जेडीयू प्रभारी नागेंद्र कुमार, पटना नगर निगम वार्ड संख्या 5 की पार्षद दीपा रानी खान, पटना नगर निगम वार्ड संख्या 4 की पार्षद पानपति देवी, पटना नगर निगम वार्ड संख्या 5 की पूर्व पार्षद हेमलता वर्मा, मोहम्मद एजाज अहमद, कंचन कुमार सहित स्कूली शिक्षक, अभिभावक एवं अन्य लोग उपस्थित थे. 

Suggested News