असंभव नीतीश की जुमलेबाजी करने वाले 'चिराग' के दोनों सीटिंग MLA का बंटाधार! वोटिंग के बाद हालत हो गई खराब

असंभव नीतीश की जुमलेबाजी करने वाले 'चिराग' के दोनों सीटिंग MLA का बंटाधार! वोटिंग के बाद हालत हो गई खराब

PATNA: लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान लगातार सीएम नीतीश पर अटैक कर रहे हैं। चिराग कह रहे कि इस बार के चुनाव में जेडीयू की स्थिति काफी खराब होने वाली है और किसी कीमत नीतीश कुमार मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे।दूसरे दल की भविष्वाणी करने वाले लोजपा सुप्रीमो को अपना दल नहीं दिख रहा। बीजेपी के बूते 2015 में लोजपा को जो 2 सीटें मिली थी इस बार वो भी जाती हुई दिख रही हैं। दूसरे फेज के चुनाव के बाद चिराग पासवान कह रहे कि जेडीयू को दोनों फेज मिलाकर 21 से अधिक सीटें नहीं आ सकती .हालांकि वे अपना नहीं बता रहे कि वे अपनी सीटिंग सीट भी बचा पायेंगे या नहीं....।

चिराग अपनी सीटिंग सीट भी नहीं बचा पायेंगे

जानकार बता रहे कि लोजपा के दोनों सीटिंग विधायकों के चुनाव जीतने की संभावना कम ही है। दोनों विधायक इस बार भी फिर से अपनी पुरानी सीट से ही चुनावी मैदान में हैं।आज उन दोनों जगहों पर  वोटिंग संपन्न हो गया। लोजपा के गोविंदगंज से विधायक राजू तिवारी और लालगंज से विधायक रहे राजकुमार साह चुनावी मैदान में हैं। लेकिन जो जानकारी है उसके अनुसार दोनों सीटों पर चिराग पासवान के उम्मीदवार की हालत खस्ता है। गोविंदगंज के लोजपा प्रत्याशी जरूर लड़ाई को त्रिकोणात्मक बनाने की पूरी कोशिश की । 

तीसरे नबंर की लड़ाई लड़ रहे लोजपा कैंडिडेट

गोविंदगंज से लोजपा प्रत्याशी के तौर पर राजू तिवारी चुनाव लड़ रहे। आज वोटिंग के बाद उनके तीसरे नंबर पर रहने की संभावना है। वहां पर सीधी लड़ाई बीजेपी और कांग्रेस कैंडिडेट के बीच दिख रही है। वहीं लालगंज में लोजपा के सीटिंग कैंडिडेट राजकुमार साह की भी स्थिति काफी खराब है। बताया जाता है कि वहां निर्दलीय प्रत्याशी मुन्ना शुक्ला,भाजपा के संजय कुमार सिंह और कांग्रेस के राकेश कुमार पप्पू के बीच मुकाबला है। लोजपा तो चौथे नंबर पर खिसकती हुई दिख रही है।

बीजेपी और जेडीयू का सीधा आरोप है कि चिराग पासवान की तेजस्वी यादव से सेटिंग है. लेकिन इस बार बिहार के वोटर ऐसे नेताओं को असली औकात में ला देंगे। लोजपा इस चुनाव में सिर्फ वोटकटवा की हैसियत में रहने वाली है।मंत्री नीरज कुमार कहते हैं,चिराग की इंटरनल सेटिंग जंगलराज के राजकुमार से है।

Find Us on Facebook

Trending News