एक बार फिर से लोजपा ने CM नीतीश पर किया अटैक,कहा-आपका दोहरा मापदंड ठीक नहीं...

एक बार फिर से लोजपा ने CM नीतीश पर किया अटैक,कहा-आपका दोहरा मापदंड ठीक नहीं...

Patna : लोकजनशक्ति पार्टी ने एकबार फिर सीएम नीतीश कुमार बड़ा हमला बोला है। इस बार लोजपा का हमला भागलपुर के सबौर कृषि विश्वविद्यालय के कुछ भवनों के आज किये गये उद्घाटन के बहाने किया गया है। 

लोजपा के प्रवक्ता संजय सिंह ने कहा है कि भागलपुर सबौर कृषि विश्व विद्यालय के कुछ भवनो के उदघाटन पर आदरणीय मुख्यमंत्री जी को बधाई - आशा ही नहीं विश्वास है कि वहाँ पर कोई भी पद अब रिक्त नहीं होंगे। 

उन्होंने कहा है कि नियोजित शिक्षक के विषय को जब मेरे नेता चिराग़ पासवान ने उठाया था तो यही लोगों ने बाग़ी कहा था और अब जब चुनाव के नज़दीक आते ऐसी घोषणा की जाए तो उसे क्या कहना चाहिए। यह दोहरा मापदण्ड ठीक नहीं है। सबका सम्मान होना चाहिए।

संजय सिंह ने कहा है कि मेरे नेता चिराग पासवान की हर बात बिहार सरकार को मानना पड़ता है, चाहे वह नियोजित शिक्षक की बात हो या सुशांत सिंह राजपुत के जाँच को सीबीआई को सौपने की बात हो। लेकिन जब चिराग सच बात बोलतें हैं तो उन्हें बाग़ी कहा जाता है।अभी कई हज़ार काम शेष है करना। मैं चाहूँगा उसपर भी सरकार अमल करे। 

बता दें एलजेपी चीफ चिराग पासवान  कई दिनों से सीएम नीतीश के खिलाफ बागी तेवर अपनाए हुए है। वे लगातार सीएम नीतीश कुमार पर हमला बोल रहे है। चिराग का यह बागी तेवर अब पार्टी स्तर पर उतर आया है। अब एलजेपी नेताओं की ओर से भी सीएम नीतीश और जदयू नेताओं के खिलाफ हमले शुरु हो गए है। एलजेपी और जदयू के नेता खुलकर आमने-सामने आ गए है।

Find Us on Facebook

Trending News