लोजपा का जदयू पर बड़ा अटैक,कहा- हिम्मत है तो अकेले विधान सभा का चुनाव लड़ लीजिये नशा उतर जाएगा

लोजपा का जदयू पर बड़ा अटैक,कहा- हिम्मत है तो अकेले विधान सभा का चुनाव लड़ लीजिये नशा उतर जाएगा

PATNA : जेडीयू नेता सुनील कुमार पिंटू के बयान पर लोजपा प्रवक्ता अशरफ़ अंसारी द्वारा ज़बरदस्त पलटवार किया गया है। लोजपा प्रवक्ता ने कहा प्रधान मंत्री के कृपा से बने लोग नसीहत ना दें। 

उन्होंने कहा है कि जनता पिट रही है उससे बचे। लोजपा पूरी तरह अकेले चुनाव मैदान में लड़ने को तैयार है। अगर जदयू में हिम्मत है तो वह अकेले चुनाव लड़कर दिखाये। उनका सत्ता का सारा नशा उतर जायेगा। बता दें सीतामढ़ी से जेडीयू सांसद सुनील कुमार पिंटू ने कहा था कि लोजपा अकेले लड़ कर देख ले पता चल जायेगा।

बता दें पिछले कई दिनो से जदयू और लोजपा के बीच तनातनी चल रही है। लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और सीएम नीतीश कुमार पर हमलावर है। उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को बिहार के सभी सीटों पर चुनाव लड़ने की बात तक कह चुके है। वहीं अब उनके विधानसभा चुनाव लड़ने की बात भी सामने आ रही है। 

वहीं जदयू की ओर से भी लोजपा को सीधा-सीधा जबाव कई मौकों पर दिया जा चुका है।  जदयू के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने तो यहां तक कह डाला है कि उनका गठबंधन बीजेपी के साथ है। वहीं अब जदयू की ओर से कहा गया है कि लोजपा को बिहार विधान सभा में सीट देने की बात जहा तक है तो यह बीजेपी समझे। जदयू सीटों का बंटवारा लोजपा के साथ नहीं करने वाली  है। 




Find Us on Facebook

Trending News