बड़ी डील के फेर में जुट गए कुशवाहा, दिल्ली दरबार में चिराग और कांग्रेस का दरवाजा खटखटाने की कवायद तेज

बड़ी डील के फेर में जुट गए कुशवाहा, दिल्ली दरबार में चिराग और कांग्रेस का दरवाजा खटखटाने की कवायद तेज

patna : महागठबंन से अलग होने के बाद बसपा से गठजोड़ कर चुके कुशवाहा अभी भी बैचेने हैं. कुशवाहा अभी बड़ी सेटिंग के फेर में लगे हुए हैं. कुशवाहा एनडीए और महागठबंधन के भीतर चल रहे सारे खेल पर नजर बनाए हुए हैं.

चिराग और कांग्रेस से सटने की कोशिश
एनडीए में चिराग पासवान और महागठबंधन में कांग्रेस, दोनों की हालत कुशवाहा से छिपी नहीं है. कुशवाहा जानते हैं कि दोनों दल सीट शेयरिंग को लेकर नाराज हैं और कोई बड़ा निर्णय ले सकते हैं. कुशवाहा इस फिराक में हैं कि दोनों के साथ मिलकर नई राननीतिक जमीन तैयार की जाए. बताया जाता है कि इसी संभावना को देखते हुए कुशवाहा फिर दिल्ली दरबार में पहुंच चुके हैं. जानकार यह भी बता रहे हैं कि कुशवाहा कांग्रेस के थींक टैंक अहमद पटेल से मुलाकात कर सकते हैं. यही नहीं बताने वाले यह भी कह रहे हैं कुशवाहा चिराग का दरवाजा भी खटखटा सकते हैं.

कुशवाहा बुधवार को दिल्ली निकल गए. राजनीतिक कयासों के बीच कुशवाहा दोनों पार्टियों से क्या डील कर पाते हैं ये तो आने वाला वक्त बताएगा. लेकिन बसपा के साथ रालोसपा के गठबंधन के बाद से ही कुशवाहा के खास माधव आनंद से तेजस्वी से रात के अंधेरे में मुलाकात की और सुबह होते होते कुशवाहा से किनारा कर लिया. कुशवाहा ये जानते हैं कि उन्होंने जो नया गठबंधन बनाया है उससे चुनावी नैया पार नहीं होगी लिहाजा वो अन्य विकल्पों पर पूरा फोकस कर रहे हैं और इसी आस में दिल्ली का चक्कर भी वो लगा रहे हैं अब देखना है कि कुशवाहा की आस क्या रुप लेती है.

Find Us on Facebook

Trending News