तस्वीर पर तकरारः BJP की चेतावनी के बाद भी LJP कैंडिडेट लगा रहे पीएम मोदी का फोटो....

तस्वीर पर तकरारः BJP की चेतावनी के बाद भी LJP कैंडिडेट लगा रहे पीएम मोदी का फोटो....

पटनाः बिहार विधानसभा चुनाव में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर जंग छिड़ी है। लोजपा ने स्पष्ट कर दिया है कि नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं लिहाजा कोई भी उनकी तस्वीर का इस्तेमाल कर सकता है।वहीं बिहार भाजपा ने स्पष्ट कर दिया है कि लोजपा अगर विधान सभा चुनाव में पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल करती है तो चुनाव आयोग से शिकायत दर्ज की जाएगी।बावजूद इसके लोजपा उम्मीदवार पीएम मोदी की तस्वीर का इस्तेमाल करने से बाज नहीं आ रहे।

बाराचट्टी से लोजपा प्रत्याशी रेणुका देवी का एक पोस्टर वायरल है जिसमें पीएम मोदी की तस्वीर लगी है।इस पोस्टर के सामने आने के बाद अब राजनीति शुरू हो गई है। जीतन राम मांझी की पार्टी हम ने विस चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर के दुरूपयोग का आरोप लगाया है।हम के नेता चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे। HAM की तरफ से कहा गया है कि जिसने बिहार के लिए कुछ नहीं किया वह दुसरे गठबंधन के नेताओं के सहारे चुनावी मैदान में है।

बता दें कि लोजपा की तरफ से जेडीयू पर अटैक किया गया था। कहा गया था कि पीएम मोदी की तस्वीर लगाने की जरूरत तो जेडीयू को है।पीएम मोदी तो उनके दिल में बसे हैं ऐसे में पीएम मोदी की तस्वीर लगाने की जरूरत क्या है.....।बता दें कि जब से लोजपा ने नीतीश कुमार के खिलाफ बगावत किया और उन्हें सीएम कैंडिडेट मानने से इंकार किया उसके बाद बिहार एनडीए में विवाद बढ़ गया।कई दिनों की चुप्पी के बाद बीजेपी के नेता सामने आये और कहा कि नीतीश कुमार को सीएम कैंडिडेट नहीं मानने वाले दल बिहार एनडीए में नहीं रह सकते। इतना ही नहीं बीजेपी नेताओं की तरफ से यह स्पष्ट किया गया है कि अगर चिराग पासवान पीएम मोदी की तस्वीर या नाम पर चुनाव नहीं लड़ सकते।अगर ऐसा करते हैं तो केस दर्ज की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News