लोजपा (आर) प्रमुख चिराग पासवान ने की क्रिकेटर ईशान किशन से मुलाकात, दोनों के बीच हुई बेहद खास बात

लोजपा (आर) प्रमुख चिराग पासवान ने की क्रिकेटर ईशान किशन से मुलाकात, दोनों के बीच हुई बेहद खास बात

पटना. लोजपा –रामविलास के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने क्रिकेटर ईशान किशन से मुलाकात की. दोनों के बीच हुई यह मुलाकात ईशान किशन के घर पर हुई. हाल ही में ईशान ने एक दिवसीय मैच में शानदार प्रदर्शन किया था. उनके प्रदर्शन पर कई लोगों ने बधाई दी. अब उसी क्रम में चिराग पासवान ने ईशान से मुलाकात की और उन्हें क्रिकेट के क्षेत्र में निरंतर बेहतर करने की शुभकामनाएं दी. 

दोनों के बीच हुई इस मुलाकात को शिष्टाचार भेंट के रूप में माना जा रहा है. दरअसल, ईशान ने 10 दिसंबर को बांग्लादेश के खिलाफ तीसरे वनडे में दोहरा शतक जड़ा था. उन्होंने 210 रन की विस्फोटक पारी खेली. वे सबसे कम्र में ऐसा करने वाले खिलाड़ी बने और सबसे कम गेंदों में यह कारनामा किया. उनकी इस आक्रमक पारी के बाद देश भर से उन्हें बधाई. विशेषकर बिहार के कई नामचीन लोगों ने उन्हें बधाई दी. उसी क्रम में अब चिराग पासवान ने ईशान से मुलाकात की और उन्हें बधाई दी. 

इस दौरान ईशान और चिराग ने एक दूसरे का शॉल ओढ़ाकर अभिवादन किया. ईशान की शानदार पारी के बाद अब बीसीसीआई भी उन्हें इस प्रदर्शन का इनाम देने जा रहा है. बोर्ड की अपेक्स काउंसिल की अहम बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई. इसमें सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट भी शामिल है. पहली बार ईशान किशन को इसमें शामिल करने की बात कही जा रही है. 

ईशान किशन बिहार के नवादा के रहने वाले हैं. उनका परिवार पटना में रहता है. मौजूदा दौर में वे बिहार के युवाओं के यूथ आइकन बने हुए है. 



Find Us on Facebook

Trending News