बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

LJP जिलाध्यक्ष ने एनडीए को बताया अटूट है तो चिराग पासवान ने दिखाया बाहर का रास्ता...

 LJP जिलाध्यक्ष ने एनडीए को बताया अटूट है तो चिराग पासवान ने दिखाया बाहर का रास्ता...

PATNA: बिहार एनडीए में नीतीश कुमार के रवैये से नाराज चिराग पासवान के तेवर लगातार आक्रामक होते जा रहे हैं. लोक जनशक्ति पार्टी के एक जिलाध्यक्ष ने  एनडीए गठबंधन के अटूट होने पर बयान क्या दिया नाराज चिराग पासवान ने उन्हें बाहर का रास्ता दिखा दिया.

लोक जनशक्ति पार्टी के बिहार प्रदेश के प्रधान महासचिव डॉ शहनवाज अहमद कैफी ने बताया कि लोक जनशक्ति पार्टी के मुंगेर जिला अध्यक्ष राघवेंद्र भारती को पार्टी के दिशा निर्देशों का पालन नहीं करने और राष्ट्रीय नेतृत्व के अनुशासन का उल्लंघन करने के कारण अगले आदेश तक उनको उनके पद से कार्यमुक्त किया जाता है. पार्टी के बिहार इकाई के प्रधान महासचिव कैफी ने बताया कि मुंगेर जिला अध्यक्ष के द्वारा मीडिया में यह बयान दिया गया था कि एनडीए गठबंधन अटूट है. उनका इस तरह का वक्तव्य पार्टी के द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों के विपरीत है क्योंकि गठबंधन पर पार्टी ने तय किया था कि उक्त मामले पर किसी भी तरह की अंतिम मुहर या फैसला लेने का अधिकार केवल पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान को होगा. 

एनडीए को लेकर कुछ भी बोलने पर रोक

चिट्ठी में साथ ही कहा गया है कि भविष्य में कोई भी जिला अध्यक्ष ऐसा बयान ना दे.  सभी दिशा निर्देशों का पालन अनुशासन में रहकर पार्टी के लोग करेंगे इसकी हिदायत भी दी गई है. 

लोजपा कार्यक्रताओं के साथ चिराग पासवान की मीटिंग में लोजपा सुप्रीमों ने अपने पार्टी के नेताओं को साफ साफ कह दिया है कि वे हर परिस्थिति के लिए तैयार रहें. जाहिर है एनडीए में सबकुछ ठीक नहीं है.  

Suggested News