LJP की बड़ी मांग- नीतीश सरकार को हटाकर बिहार में लगे राष्ट्रपति शासन, गृह मंत्री को भेजा पत्र

LJP की बड़ी मांग- नीतीश सरकार को हटाकर बिहार में लगे राष्ट्रपति शासन, गृह मंत्री को भेजा पत्र

PATNA: बिहार में लगातार अपराध का ग्राफ बढ़ते जा रहा है। अपराधियों में पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। अपराधी जब और जहां चाह रहे आराम से घटना को अँजाम दे रहे और पुलिस सिर्फ मातमपूर्सी कर रही। बिहार में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को रोकने को लेकर सीएम नीतीश एक महीने के भीतर तीन बार लॉ एंड ऑर्डर पर हाइलेवल मीटिंग कर चुके हैं.लेकिन रिजल्ट कुछ भी नहीं निकला। मुख्यमंत्री आज शनिवार को भी कानून-व्यवस्था पर हाईलेवल मीटिंग कर सभी डीएम-एसपी को कई निर्देश दिये हैं.  

नीतीश सरकार को हटाकर राष्ट्रपति शासन लगाए केंद्र

इधर,चिराग पासवान की पार्टी लोजपा ने बिहार में बढ़ते क्राइम को लेकर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। लोक जनशक्ति पार्टी के बिहार प्रदेश मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू ने आज देश के गृह मंत्री अमित शाह को पत्र भेजा है। गृह मंत्री से बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है। लोजपा प्रवक्ता ने पटना के जीपीओ पोस्ट ऑफिस से स्पीड पोस्ट कर बिहार की स्थिति से अवगत कराया और राष्ट्रपति शासन लगाए जाने की मांग की ।

लोजपा से पहले राजद ने भी लॉ एंड ऑर्डर पर नीतीश सरकार को घेरा है। तेजस्वी यादव लगातार क्राइम पर सीएम नीतीश को घेर रहे हैं. नेता प्रतिपक्ष बिहार की सरकार को महाजंगल राज की संज्ञा दे चुके हैं.


Find Us on Facebook

Trending News