आरपार के मूड में लोजपा : JDU मंत्री विजेन्द्र यादव के बयान पर किया यह पलटवार

आरपार के मूड में लोजपा : JDU मंत्री विजेन्द्र यादव के बयान पर किया यह पलटवार

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी अब जदयू के साथ आर-पार की लड़ाई लड़ने के मूड में आ गई है। लोजपा की ओर से जदयू के हर बयान पर पलटवार किया जा रहा है। इसी कड़ी में आज जदयू नेता व बिहार सरकार के उर्जा मंत्री विजेन्द्र यादव द्वारा दिए गये बयान पर लोजपा की ओर से करारा पलटवार किया गया है। 

लोजपा नेता अशरफ अंसारी ने कहा है कि एक तो नीतीश कुमार खुद कृपा पर मुख्यमंत्री बने है और लोग उनकी कृपा पर मंत्री बने है उनका अपने मालिकों के लिए बोलना जायज़ है। उन्होंने कहा है कि नीतीश कुमार यह जानते है कि पीएम मोदी की कृपा पर ही ये सीएम बने है। यह जानते हुए भी पीएम का अपमान करने से नहीं चुकते है तो इनके नेताओं की बात कौन करे।

अंसारी ने आज उर्जा मंत्री द्वारा चिराग पासवान पर किये गये बयानबाजी को लेकर कहा है कि बिहार की जनता कोरोना महामारी की मार झेल रही है। जब कोई जनता के हक की बात करता है तो इन्हें तिलमिली हो जाती है। ये लोग बड़बोलेपन के शिकार है। आलम यह है कि इनमें अपने ही नेताओं के साथ बयानबाजी के कंपटिशन में लगे है। जब कोई सच बोलता है तो अपने आका के प्रति वफादारी दिखाने की होड़ मचा देते है। 

दरअसल जदयू नेताओं में नीतीश कुमार की चाटुकारिता को लेकर होड़ मची हुई है। सभी अपना-अपना अंक नीतीश कुमार के सामने बढ़ाना चाहते है। अब विजन्द्र बाबू को ललन बाबू ज़्यादा अंक चाहिए । 

बता दें लोजपा और जदयू के बीच पिछले कई दिनों से तनातनी चल रही है। वहीं आज जदयू नेता व बिहार सरकार के उर्जा मंत्री विजेन्द्र यादव ने लोजपा सुप्रीमो चिराग पासवान द्वारा जदयू से गठबंधन से अलग होने की बात को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि राजनीत में कब कौन कहा रहेगा कौन बता सकता है, कोई आता है कोई जाता है, नेता और दल ताकवर होता है।



Find Us on Facebook

Trending News