लोजपा का नीतीश सरकार पर जोरदार अटैक, RT-PCR टेस्ट कम होने पर जताई चिंता

लोजपा का नीतीश सरकार पर जोरदार अटैक, RT-PCR टेस्ट कम होने पर जताई चिंता

जमुई : लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान का सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ अटैकिंग मोड जारी है. लोजपा की आपात मीटिंग के बाद चिराग पासवान अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर है. जहां उन्होंने कोरोना के हालात का जायजा लिया. और बाद में लोजपा की तरफ से जारी बयान में कोरोना के हालात पर नीतीश सरकार के खिलाफ हमला बोला गया. 

लोजपा ने अपने जारी बयान में कहा है कि चिराग पासवान को शेखपुरा और जमुई सिवल सर्जन ने बताया है कि RAPID ANTIGEN TEST की तुलना में RT-PCR टेस्ट बेहद कम हो रहा है. चिराग के पूछने पर कि क्यों कम हो रहा है तो अधिकारीयों ने बताया की RT-PCR की कमी है. ICMR के नियम के अनुसार RT-PCR टेस्ट GOLD STANDARD टेस्ट है. ICMR द्वारा दिए गए नियमों के अनुसार Rapid Antigen test सिर्फ़ कनटेंटमेंट ज़ोन में रहने वाले नागरिकों के लिए है. Rapid Antigen टेस्ट  रिपोर्ट के नेगेटिव आने पर RT-PCR टेस्ट करवाना होगा. बिहार में RT-PCR टेस्ट मात्र 10%  ही हो रहा है जो बेहद चिंता की बात है. ऐसे में जिन लोगों का टेस्ट Rapid Antigen Test का रिपोर्ट नेगेटिव आ रहा है, उन्हें सचेत रहना चाहिए और जल्द RT-PCR टेस्ट करवाना चाहिए.

बता दें कि लोजपा बिहार में कोरोना के हालात को लेकर लगातार सवाल उठा रही है. और एक बार फिर RT-PCR टेस्ट कम होने को लेकर नीतीश सरकार के खिलाफ बयान दिया गया है. कुल मिलाकर कहें, तो चिराग पासवान अब क्लीयर नजर आ रहे हैं, कि वो सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ हो चुके हैं. और मुद्दे दर मुद्दे विपक्ष की तरह बिहार के सीएम से सवाल पूछ रहे हैं. ऐसे में सवाल ये है कि क्या लोजपा ने यह मन बना लिया है कि सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ यूं ही बयानबाजी अलग-अलग तरीकों से होता रहेगा. चाहे इसका अंजाम कुछ भी हो. 


Find Us on Facebook

Trending News