बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोजपा नेता अनंत गुप्ता हुए जदयू में शामिल, नीतीश कुमार को बताया बिहार का असली चिराग

लोजपा नेता अनंत गुप्ता हुए जदयू में शामिल, नीतीश कुमार को बताया बिहार का असली चिराग

पटना. लोजपा नेता अनंत कुमार गुप्ता शनिवार को अपने समर्थकों के साथ जदयू में शामिल हो गये. जदयू संसदीय बोर्ड के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के पटना आवास पर लोजपा व्यवसायिक प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अनंत कुमार गुप्ता ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जदयू में शामिल होने की घोषणा की. उपेंद्र कुशवाहा द्वारा उन्हें जदयू की सदस्यता दिलाई गई. 

अनंत कुमार गुप्ता ने 30 वर्षों से भी ज्यादा स्वर्गीय रामविलास पासवान के साथ कार्य किया और कुछ दिनों पूर्व ही लोजपा की प्राथमिक सदस्यता और पद से इस्तीफा दे दिया था. इस मिलन समारोह के अवसर पर उपेंद्र कुशवाहाने कहा की अनंत कुमार गुप्ता प्रदेश स्तर के नेता रहे हैं और उनके आने से शाहाबाद इलाके के साथ-साथ पूरे प्रदेश में जनता दल यूनाइटेड के संगठन को मजबूती मिलेगी.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और जदयू की विचारधारा से प्रेरित होकर पार्टी में आए सभी लोगों का उन्होंने सहर्ष अभिवादन किया. इस अवसर पर अनंत कुमार गुप्ता ने कहा कि स्वर्गीय रामविलास पासवान के स्वर्गवास के उपरांत चिराग पासवान के तानाशाही और अहंकारी रवैया की वजह से उनकी पार्टी और परिवार का यह हश्र हुआ और संस्थापक नेताओं में छोभ रहा जिसकी वजह से लगातार लोग दल छोड़कर जाते रहे.

लोजपा और दलित सेना के संस्थापक सदस्य रहे आनंद कुमार गुप्ता ने अपनी आस्था नीतीश कुमार, उपेंद्र कुशवाहा और लल्लन सिंह के प्रति व्यक्त करते हुए जदयू की सदस्यता ग्रहण की और कहा कि अब मरते दम तक जदयू और नीतीश कुमार के हाथों को मजबूत करना ही उनका एकमात्र लक्ष्य है। लोकप्रिय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही बिहार के असली चिराग है।

मिलन समारोह में उमेश प्रसाद, शिव चंद्र प्रसाद, कृष्ण कुमार आजाद, मोहन प्रसाद गुप्ता, मोहनलाल गुप्ता, अजीत सिंह, भरत प्रसाद गुप्ता, पीयूष राज, संतोष कुमार गुप्ता, कार्तिक प्रसाद गुप्ता,शत्रुघ्न सिंह सहित सैकड़ों लोगों ने जदयू की सदस्यता ली. इस मौके पर बसंत चौधरी, विष्णु पासवान दीनानाथ क्रांति, रौशन राजा,संजीव राम ,रणधीर सिंह इत्यादि लोग उपस्थित रहे. 


Suggested News