लोजपा नेता ने महंगा मास्क बेचने पर दुकानदार पर कर दिया केस, जांच का आदेश

लोजपा नेता ने महंगा मास्क बेचने पर दुकानदार पर कर दिया केस, जांच का आदेश

Patna : कोरोना को लेकर मास्क की कालाबाजारी जोरों पर है। मात्र 30 रुपए में मिलने वाला मास्क धड़ल्ले से 2 सौ और 3 सौ में बेचा जा रहा है।

हालांकि केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने ट्वीट कर कहा था कि मास्क की कालाबाजारी नहीं होगी। सैनिटाइजर भी सही दाम पर उपलब्ध होंगे। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा था कि कोरोना से जुड़े चीजों के दाम पर 20% की छूट भी दी जाएगी। लेकिन उल्टे उन्हीं की पार्टी के आई टी सेल के नेता को मास्क की कालाबाजारी से दो चार होना पड़ा।

एसडीओ ने दिया जांच का आदेश

लोजपा के आईटी सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष मयंक मौली श्री कृष्णा पुरी स्थित एक दवा दुकान से फेस मास्क और हैंड सैनिटाइजर खरीदे गए। 

मयंक मौली का कहना है कि दुकानदार ने फेस मास्क 175 में दिया ।जबकि मास्क पर यह कहीं अंकित नहीं है यह किस कंपनी का मास्क है। साथ ही मास्क की कीमत और बैच नंबर भी उस पर दर्ज नहीं है। यह सब होने के बाद मयंक मौली ने श्री कृष्णा पुलिस थाने में इसकी शिकायत दर्ज करवा दी। 

शिकायत के साक्ष्य के रूप में उन्होंने वीडियो और रसीद भी पुलिस को उपलब्ध कराया है। श्री कृष्णा पुरी थानेदार नीरज कुमार से इस संबंध में बताया है कि जांच के लिए जिला प्रशासन के पास तमाम सबूत भेज दिए गए हैं। 

वहीं सदर एसडीओ तनय सुल्तानिया का कहना है कि अधिक कीमत पर फेस मास्क बेचने का मामला सामने आया है। जांच के बाद निश्चित तौर पर कार्रवाई की जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News