ललन सिंह के बयान के बाद आक्रामक हुई लोजपा,कहा-दिग्भ्रमित हो गए हैं जेडीयू सांसद...

ललन सिंह के बयान के बाद आक्रामक हुई लोजपा,कहा-दिग्भ्रमित हो गए हैं जेडीयू सांसद...

पटनाः एनडीए की दो सहयोगियों के बीच जंग जारी है।कोरोना टेस्ट पर चिराग पासवान की तरफ से सवाल उठाए जाने के बाद जेडीयू ने चिराग पासवान पर अब तक का सबसे बड़ा हमला बोला. जेडीयू के वरिष्ठ नेता और सांसद ललन सिंह ने चिराग पर बड़ा वार किया है और कालिदास की संज्ञा दे दी । ललन सिंह के बयान के बाद लोजपा भी कहां पीछे रहने वाली थी। चिराग पासवान की पार्टी लोजपा ने ललन सिंह को दिग्भ्रमित नेता करार दे दिया।

लोजपा नेता संजय सिंह का ललन सिंह पर बड़ा अटैक


लोजपा के संसदीय बोर्ड के सदस्य सह प्रवक्ता संजय सिंह ने जेडीयू सांसद ललन सिंह पर अटैक करते हुए कहा कि वे दिग्भ्रमित नेता हैं।अगर दिग्भ्रमित नहीं होते तो वे हमारे नेता चिराग पासवान पर इस तरह के आरोप नहीं लगाते।आज जब मुंगेर डीएम के साथ मीटिंग थी तो उन्होंने कोरोना सैंपल जांच बढ़ाने को कहा था।उस बैठक में हमारे नेता चिराग पासवान भी मौजूद थे।वहां तो उन्होंने सैंपल जांच की संख्या बढ़ाने को कह रहे थे और बाहर में अलग बात हीं कर रहे। लोजपा सदस्यता अभियान के प्रभारी सह कोषाध्यक्ष संजय सिंह ने आगे कहा कि ललन सिंह का बयान तो प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ ही हैं।पीएम मोदी भी तो जांच की संख्या बढ़ाने की सलाह दिए हैं।ऐसा लगता है कि ललन सिंह का बयान पीएम मोदी के खिलाफ तो नहीं? कहीं ललन सिंह सिंह कहीं पर निगाहे कहीं पर निशाना तो नहीं लगा रहे?

क्या कहा था ललन सिंह ने?


सांसद ललन सिंह ने कहा कि चिराग पासवान कालिदास हैं,जिस डाल पर बैठते है उसी को काटते है.उन्होंने कहा कि चिराग का कहीं पर निगाहे और कही पर निशाना है.ललन सिंह ने कहा कि चिराग पासवान विपक्ष की भूमिका निभा रहे।निंदक जितना नजदीक रहे उतना अच्छा है।जेडीयू सांसद ने कहा कि बिहार में आज 83 हजार टेस्ट हो रहे,तीन दिन में जांच की संख्या बढ़कर एक लाख तक पहुंच जाएगी। नीतीश कुमार काम करने में विश्वास रखते है.

चिराग ने सीएम नीतीश पर उठाय़े थे सवाल

प्रधानमंत्री ने मंगलवार को मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग की थी।जिसमें बिहार सहित कुछ राज्‍यों में कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने पर बल दिया था। उन्‍होंने कहा था कि जिन राज्यों में जांच दर कम है और जहां पॉजिटिविटी रेट अधिक है, वहां कोरोना जांच बढ़ाने की जरूरत है। खासतौर पर बिहार, गुजरात, उत्‍तर प्रदेश पश्चिम बंगाल और तेलंगाना में जांच बढ़ानी होगी। 

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को कोरोना जांच की संख्या बढ़ाने को लेकर पीएम मोदी की सलाह पर लोजपा ने कहा है कि हम तो पहले से ही यह मांग करते रहे हैं कि कोरोना जांच की संख्या बढ़ाई जाए।लोजपा ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर कहा है कि पूर्व से ही यह मांग लोक जनशक्ति पार्टी करती आयी है कि बिहार में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने की आवश्यकता है। अब प्रधानमंत्री के हस्तक्षेप कर सुझाव देने के बाद आशा ही नहीं बल्कि विश्वास है कि बिहार सरकार टेस्टिंग बढ़ाएगी, ताकि बिहार को कोरोना से सुरक्षित किया जा सके।लोजपा के इस ट्वीट को चिराग पासवान ने रिट्वीट किया है।


Find Us on Facebook

Trending News