नालंदा में लोजपा कार्यकर्ताओं की बैठक, बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट के नारे को बुलंद करने की अपील

नालंदा में लोजपा कार्यकर्ताओं की बैठक, बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट के नारे को बुलंद करने की अपील

NALANDA : हिलसा के जलसा कम्युनिटी हॉल में आज लोजपा के कार्यकर्ता बैठक का आयोजन किया गया. बैठक की अध्यक्षता परमानंद पासवान ने किया और संचालन अरविंद प्रसाद ने किया. इस बैठक को संबोधित करते हुए लोजपा प्रदेश महासचिव सह सदस्य संसदीय बोर्ड डॉ. रंजीत सिंह ने कहा कि आज इस बैठक के माध्यम से राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के “बिहार फ़र्स्ट बिहारी फ़र्स्ट” के नारा को पूरे बिहार में बुलंद आवाज़ के साथ आगामी चुनाव में मज़बूती से रखा जायेगा. इस नारे के पीछे छिपे उद्देश्य से ही बिहार में सभी स्तर पर बदलाव होगा. उन्होंने कहा की बिहार जो अतीत में स्वर्णिम काल में जिया. आज वर्तमान में विकास के सवाल पर पिछड़ गया है. इस बिहार को गौरवशाली इतिहास के समय को पून: इस धरती पर उतारा जाएगा. 

उन्होंने कहा की आगामी चुनाव में सभी कार्यकर्ता बढ़ चढ़कर अपनी ज़िम्मेवारी को समझते हुए अपनी मज़बूत पहचान को क़ायम रखें. इस बैठक में हर बूथ पर जो कमिटी बना है. वह अपने -अपने गाँव में जाकर अपने साथ लोगों को जोड़ें. आज इस बैठक में चार जीते हुए सरपंच दिनेश ठाकुर, रामजी चौधरी, कैलाश पासवान, श्रवण पासवान समेत कई वार्ड सदस्य और पंचायत समिति लोजपा ज्वाइन किये. 

वहीँ 20 सदस्यों को कोरोना योद्धा सम्मान पत्र दिया गया. बैठक में दलित सेना के नंदलाल पासवान ने कहा कि सभी साथी अब एक -एक घर तक पहुँच कर लोगों को लोजपा के साथ जोड़ें. बैठक में प्रधान महासचिव उदय सिंह ने सभी साथियों को आह्वान किया की पूरी ताक़त से लग जायें. सुभाष प्रसाद ने सभी बूथ कमेटी के सदस्यों को सम्मानित किया. 

युवा लोजपा के अध्यक्ष सस्ती पासवान, शशि पासवान, डॉ.रंजन प्रसाद, रविकुमार नगर अध्यक्ष, रौशन कुमार, राम नंदन पासवान, जयप्रकाश पासवान, हंस पासवान, सुधीर प्रसाद, शिवू प्रसाद, वैजू पासवान, उदय शंकर, सत्येंद्र प्रसाद, ललन प्रसाद, रंजन भाई पटेल, शिव पासवान अधिवक्ता, राम स्वरूप पासवान, श्रवण पासवान, बहादुर पासवान, डॉ.राजाराम प्रसाद, श्री पासवान, पप्पू चंद्रवंशी, जनार्दन शर्मा इत्यादि ने संबोधित किया. 


 

Find Us on Facebook

Trending News