झारखण्ड के छह विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ सकती है एलजेपी, प्रदेश अध्यक्ष ने जताई संभावना

झारखण्ड के छह विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ सकती है एलजेपी, प्रदेश अध्यक्ष ने जताई संभावना

DEOGHAR : झारखण्ड में विधानसभा चुनाव नजदीक है. ऐसे में टिकट की मारा मारी और अपनी दावेदारी सुनिश्चित करने के लिए राजनीतिक दलों मैं सरगर्मी तेज हो गई है. झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी 6 विधानसभा सीटों पर अपनी दावेदारी कर रही है. लेकिन यह वहीँ सीटें हैं जहां बीजेपी  जीत दर्ज नहीं कर पाई है. 

देवघर जिले के जरमुंडी विधानसभा क्षेत्र भी ऐसा ही है, जहां बीजेपी जीत दर्ज नहीं कर पाई. जरमुंडी विधानसभा के सीट को  लेकर लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान खुद इच्छुक हैं. बस पार्टी आलाकमान और गठबंधन के नेताओं की स्वीकृति का इंतजार कर रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र प्रधान की मानें तो जरमुंडी अति पिछड़ा क्षेत्र है. यहां पर कांग्रेस पार्टी के विधायक हैं, जिसके कारण इस क्षेत्र का विकास नहीं हो पाया है. बीजेपी चुनाव में हार चुकी थी. लेकिन लोगों का जो समर्थन मिल रहा है. ऐसे में एलजेपी इस सीट से चुनाव लड़ना चाहती है. 

झारखंड के छह विधानसभा क्षेत्रों में एलजेपी बड़ी जनसभा करेगी. जिसके तहत 15 सितंबर को दुमका के बासुकीनाथ में एलजीपी एक विशाल जनसभा करने जा रही है. इसमें केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान और शीर्ष नेता भी हिस्सा लेंगे. इन सब बातों की जानकारी लोक जनशक्ति पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष झारखंड धीरेंद्र प्रधान ने एक प्रेस वार्ता आयोजित कर दी.

देवघर से सुनील की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News