बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार लोजपा संसदीय बोर्ड की कल पटना में बैठक, विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा

बिहार लोजपा संसदीय बोर्ड की कल पटना में बैठक, विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर होगी चर्चा

PATNA: बिहार विधानसभा चुनाव होने में यूं तो लगभग 10 महीने का समय है, लेकिन अभी से राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में जुट गई हैं। सूबे में एनडीए की सहयोगी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी ने भी अपनी तैयारी शुरू कर दी है। सोमवार को लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक पटना के पार्टी कार्यालय में होगी। बिहार लोजपा के मीडिया प्रभारी कृष्णा सिंह कल्लू ने ये जानकारी दी है।

बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष विधायक राजू तिवारी की अध्यक्षता में यह बैठक होगी। बैठक में बिहार लोजपा के अध्यक्ष सांसद प्रिंस राज भी उपस्थित रहेंगे। बताया जा रहा है कि लोजपा संसदीय बोर्ड की बैठक में आगामी बिहार विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा होगी।

इसके साथ ही पार्टी के सदस्यता अभियान की भी समीक्षा की जाएगी। इसके साथ ही लोजपा द्वारा 14 अप्रैल को पटना के गांधी मैदान में आयोजित होने वाली रैली को लेकर बैठक में चर्चा की जाएगी।

 गौरतलब है कि आगामी विधानसभा चुनाव को देखते हुए लोक जनशक्ति पार्टी ने नए संसदीय बोर्ड का गठन किया है। संसदीय बोर्ड के चेयरमैन के रूप में गोविंदगंज से विधायक राजू तिवारी को चुना है। कमेटी में कुल 11 सदस्य है। प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर यह कमेटी अति महत्वपूर्ण है।



Suggested News