लोजपा सांसद चंदन सिंह ने सीएम नीतीश को दी नसीहत, कहा जातिगत जनगणना से विकास नहीं, जातीय उन्माद को मिलेगा बढ़ावा

लोजपा सांसद चंदन सिंह ने सीएम नीतीश को दी नसीहत, कहा जातिगत जनगणना से विकास नहीं, जातीय उन्माद को मिलेगा बढ़ावा

NAWADA : बिहार के नवादा में लोक जनशक्ति पार्टी (राष्ट्रीय) के सांसद चंदन सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से लेकर विपक्ष पर जोरदार हमला किया है। चंदन सिंह ने कहा है कि आज जातीय जनगणना सीएम नीतीश कुमार करवा रहे हैं। लेकिन हम सब जात एक साथ मिलकर देश में रहेंगे तो देश का विकास होगा।


उन्होंने कहा की जातीय जनगणना से कोई विकास नहीं होगा। नीतीश सरकार द्वारा जातीय उन्माद को बढ़ावा देने का काम किया जा रहा है। अब लोग एक दूसरे की जाति पूछ कर आपस में ही विवाद करना शुरू कर देंगे। बिहार की विकास इसी जाति में अटक कर रह जाएगा। 

चन्दन सिंह ने कहा की केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनने के बाद मानों देश में जाति फैक्टर धीरे-धीरे कमजोर होने लगा। लोग विकास की बात करने लगे। तब क्षेत्रीय दलों की जातीय आधारित राजनीति खतरे में पड़ गई। 

उन्होंने कहा की ऐसे दल फिर से समाज को आपस मे लड़ाकर उन्माद फैलाने का काम कर रहे है। लेकिन जातीय जनगणना की जरूरत क्यों पड़ी। इसकी भी जानकारी बिहार के सीएम नीतीश कुमार ही देगें। बता दें कि सांसद प्रतिनिधि शशि भूषण सिंह बबलू के आवास पर लिट्टी पार्टी का विशेष आयोजन किया गया था। जहां कई पत्रकार व कई बुद्धिजीवी व नौजवान लोग भी उपस्थित हुए थे।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News