लोजपा के तेवर हुए तल्ख, सांसद वीणा देवी ने कहा- LJP 143 सीटों पर लड़े चुनाव

लोजपा के तेवर हुए तल्ख, सांसद वीणा देवी ने कहा- LJP 143 सीटों पर लड़े चुनाव

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है. लेकिन अभी तक एनडीए और महागठबंधन में सीटों शेयरिंग को लेकर पेच फंसा ही हुआ है. एनडीए में लोजपा की हालत क्या है और वो कितनी सीटों पर लड़ेगी उसको लेकर कई खबरें हैं लेकिन लोजपा नेताओं की ये मांग है कि लोजपा को 143 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए.

लोजपा सांसद वीणा देवी ने भी आज मांग कर दी है कि लोजपा को 143 सीटों पर चुनाव लड़ना चाहिए. वैशाली से लोजपा सांसद वीणा देवी ने यह मांग की है कि पार्टी को इस बार विधानसभा की 143 सीटों पर लड़ना चाहिए. इसके साथ ही लोजपा सांसद वीणा देवी ने कहा है कि 1 अक्टूबर लोजपा अपने उम्मीदवारों की सूची जारी कर सकती है. वीणा देवी ने कहा कि लोजपा के सभी नेता गोलबंद हैं.

गौरतलब है कि जदयू और लोजपा के बीच चल रही तल्खी के बीच एनडीए में दरार के हालात बने हैं. जदयू ने पहले ही साफ कर दिया था कि सीट शेयरिंग के मसले पर जदयू लोजपा से कोई बात नहीं करेगी.जिसके बाद बीजेपी ने लोजपा से सीट शेयरिंग पर बात की और लोजपा को 27 विधानसभा सीट और 2 विधान परिषद की सीटों का ऑफर दिया था. लेकिन पार्टी सूत्र बताते हैं कि लोजपा को बीजेपी का यह ऑफर मौजूद नहीं है.

Find Us on Facebook

Trending News