लोजपा ने कर दिया साफ- केसी त्यागी ने LJP-JDU के बीच गठबंधन नहीं होने की बात कह कर किया बड़ा उपकार....

लोजपा ने कर दिया साफ- केसी त्यागी ने LJP-JDU के बीच गठबंधन नहीं होने की बात कह कर किया बड़ा उपकार....

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव की गहमागमही के बीच एनडीए में चिराग पासवान और जेडीयू के बीच तल्खी बढ़ते ही जा रही है। जदयू नेता केसी त्यागी ने यह कह कर आग में घी डाल दिया कि जेडीयू का गठबंधन बीजेपी के साथ है ना की एलजेपी के साथ. त्यागी ने कहा है कि बीजेपी ने साफ कर दिया है कि बिहार विधानसभा चुनाव सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. यही नहीं केसी त्यागी ने कहा कि बीजेपी चीफ जेपी नड्डा समेत बीजेपी के नेताओं ने यह कहा है कि नीतीश कुमार ही बिहार में एनडीए के नेता होंगे. उन्होंने कहा कि जो दल एनडीए का हिस्सा है वो गठबंधन के खिलाफ बयान कैसे दे सकता है. 

लोजपा का केसी त्यागी पर तंज

इसके बाद लोजपा की तरफ से जेडीयू पर अटैक किया गया है।लोजपा प्रवक्ता अशरफ़ अंसारी ने कहा कि LJP- JDU का गठबंधन कभी नहीं रहा है यह बताकर के. सी त्यागी ने पार्टी पर उपकार किया है. जेडीयू का लोजपा से नहीं है गठबंधन,के के॰सी॰त्यागी के बयान का लोजपा ने स्वागत किया है । उन्होंने कहा कि बिहार को पहले स्थान पर ले जाने के लिए योजना में चिराग पासवान के साथ जो रहेगा लोजपा उसके साथ रहेगी ।

लोजपा प्रवक्ता ने कहा कि बिहार1st बिहारी 1st से किसी भी क़ीमत पर लोजपा पीछे नहीं हटेगी।अशरफ अंसारी ने कहा की जो चिराग़ की सोच के साथ नहीं वह बिहार को कभी आगे ले कर जाना नहीं चाहता।



Find Us on Facebook

Trending News