सिमरी बख्तियारपुर में लोजपा उम्मीदवार संजय सिंह ने चलाया जन संपर्क अभियान, कहा दूर करेंगे समस्याएं

सिमरी बख्तियारपुर में लोजपा उम्मीदवार संजय सिंह ने चलाया जन संपर्क अभियान, कहा दूर करेंगे समस्याएं

SAHARSA : बिहार के सहरसा जिला अंतर्गत सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र में तीसरे चरण के तहत सात नवम्बर को वोट डाले जाऐंगे. इसको लेकर सभी प्रत्याशी संपर्क अभियान में जुट गए हैं. इसी कड़ी में बिहार विधानसभा चुनाव लड़ रहे लोजपा उम्मीदवार संजय कुमार सिंह जनसंपर्क अभियान के तहत सिमरी विधानसभा क्षेत्र के खोजरी पंचायत पहुंच कर लोगों से मुलाकात की और विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों से विचार विमर्श किया. 

उन्होंने सात नवम्बर को होने वाले मतदान के दिन अपने पक्ष में वोट डालने के लिए लोगों से अपील किया. जन सम्पर्क अभियान के तहत सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न इलाकों का लोजपा उम्मीदवार संजय कुमार सिंह ने आज दौरा किया. 

जहां जनता से मिल रहे समर्थन से पूरी तरह खुश नजर आए. वहीं मीडिया से रूबरू होते हुए लोजपा उम्मीदवार संजय कुमार सिंह ने कहा कि क्षेत्र भ्रमण करने के बाद आज पता चला की गरीबी किसे कहते हैं. इस इलाके में सबसे बड़ी समस्या गरीबी की समस्या है. प्रत्येक वर्ष बाढ़ की समस्या बनी रहती है. स्वास्थ्य सेवा इस इलाके में बदहाल है. शिक्षा व्यवस्था चरमराई हुई है. 

इस इलाके के गरीब गुरबों को सरकारी योजना का सही से लाभ नहीं मिल पा रहा है. जिसे कोई देखने वाला नही है. यदि सिमरी बख्तियारपुर विधानसभा क्षेत्र की ने अपना आशीर्वाद दिया तो मेरी सबसे पहली प्राथमिकता होगी इन सभी समस्या को दूर करना और सरकारी योजना का लाभ घर घर पहुँचाऊँगा. 


Find Us on Facebook

Trending News