लोजपा(R) का CM नीतीश पर बड़ा हमला, आपके लिए उप चुनाव जीतना नामुमकिन, बिहार के लोग आपसे करते हैं नफरत

लोजपा(R) का CM नीतीश पर बड़ा हमला, आपके लिए उप चुनाव जीतना नामुमकिन, बिहार के लोग आपसे करते हैं नफरत

PATNA: बिहार में दो सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं। इसके लिए JDU ने भी अपने स्टार प्रचारकों की लिस्ट जारी कर दी है। चुनाव आयोग ने अपने वेबसाइट पर इसे अपलोड भी कर दिया है। JDU के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में सबसे पहला नाम CM नीतीश कुमार का है. वहीं दूसरे नंबर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह,तीसरे नंबर पर केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह और JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा का नाम चौथे नंबर पर है। जेडीयू के 20 स्टार प्रचारकों की सूची जारी करने पर लोजपा(रामविलास) ने तंज कसा है। चिराग की पार्टी ने जेडीयू पर अटैक करते हुए कहा है कि चाहे जिसे स्टार प्रचारक बनायें उप चुनाव जीतना नामुमकिन है।

सीएम नीतीश से नफरत करते हैं लोग

लोजपा(रामविलास) के राष्ट्रीय प्रवक्ता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने जेडीयू पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जेडीयू ने चुनाव प्रचार के लिएअपने 20 सितारों का नाम जारी किया है। उप चुनाव में ये गर्दिश के सितारे काम नहीं आयेंगे। बिहार की जनता सीएम नीतीश कुमार से नफ़रत करने लगी है. बिहार में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है. लोजपा प्रवक्ता धीरेन्द्र कुमार मुन्ना ने कहा कि बिहार के लोग अब मुख्यमंत्री का नाम तक लेने में परहेज़ करने लगे हैं. ऐसे में डूबे सितारों के सहारे उप चुनाव जीतना नामुमकिन है।

बिहार पर रहम करें नीतीश जी- धीरेन्द्र मुन्ना

लोजपा पासवान गुट ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को बिहार के विकास के लिए संन्यास लेना चाहिए।पार्टी ने गुजारिश की है कि बिहार पर रहम करने पर मुख्यमंत्री एक बार फिर से पुनर्विचार करें. 

Find Us on Facebook

Trending News