बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोजपा के बिहार कार्यकारिणी की बैठक का हुआ आयोजन, 243 सीटों पर जीत की बनी रणनीति

लोजपा के बिहार कार्यकारिणी की बैठक का हुआ आयोजन, 243 सीटों पर जीत की बनी रणनीति

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी की आज वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न हुई. आज दोपहर 2 बजे से 3:00 बजे तक वी॰सी॰ के माध्यम से लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक को संबोधित किया. 

जिसमें बिहार प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिन्स राज, बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व विधायक राजू तिवारी एवं बिहार प्रधान महासचिव शाहनवाज़ अहमद कैफ़ि सहित के बिहार कार्यकारिणी के 115 सदस्यों की उपस्थिति दर्ज हुई. जबकि कार्यकारिणी में कुल 122 सदस्य हैं. 

सभी वरिष्ठ नेताओं व पदाधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग से वार्ता के बाद आने वाले बिहार विधान सभा चुनाव में पार्टी व एन॰डी॰ए॰की जीत की रणनीति बनी. 

इस मौके पर चिराग पासवान ने कहा कि जैसा की अब लगता है की समय पर ही चुनाव होंगे. पिछले नवम्बर से पार्टी ने सभी 243 पर तैयारी कर रखी है. जिसका लाभ गठबंधन के साथियों को चुनाव में होगा. जो सीटें लोजपा लड़ेगी. वह वहाँ जीतेगी और जहां गठबंधन का साथी दल लड़ेगे. वह सब सीट जितना है. ताकि बिहार 1st बिहारी 1st के सपने पर आने वाली सरकार चल सके और बिहार का स्वर्णिम काल लौट सके. पार्टी ने 31 लाख लोगों की सदस्यता बिहार में कर रखी है. जिसका लाभ सीधा एन॰डी॰ए॰को सभी सीट पर चुनाव में मिलेगा. 

पार्टी के प्रधान महासचिव शाहनवाज़ अहमद कैफ़ि ने पार्टी के संस्थापक राम विलास पासवान के द्वारा कोरोना के दौर में किए गए काम की जम कर तारीफ़ की. साथ ही कहा की अन्नदाता के रूप में देश उनको अब जानता है. पुरे देश में खाद्य आपूर्ति का प्रबंधन जो पार्टी के संस्थापक व केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने किया है व प्रशंसनीय है. 

आज के वीडियो कांफ्रेंसिंग में बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा की जल्द सम्भावित प्रत्याशियों को बूथ लिस्ट जमा करने की तारीख़ की घोषणा पार्टी करेगी. 

Suggested News