बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोजपा सांसद ने दिखाई दरियादिली, जमीन पर बैठकर सुनी दिव्यांग की फरियाद

लोजपा सांसद ने दिखाई दरियादिली, जमीन पर बैठकर सुनी दिव्यांग की फरियाद

NAWADA : आम तौर पर लोगों की शिकायत होती है की जनप्रतिनिधि चुन लिए जाने के बाद नेता लोगों की बातें नहीं सुनते हैं. लेकिन नवादा के लोजपा सांसद चन्दन सिंह ने इस मामले में नजीर पेश की है. दरअसल आज सांसद चंदन सिंह सर्किट हाउस पहुंचे. जहाँ उनसे मिलने के लिए लोगों की भारी भीड़ जमा हो गयी. इस भीड़ में एक दिव्यांग युवक भी सांसद से मिलने पहुंचा था. पूरे भीड़ में अचानक सांसद चंदन सिंह की नजर दिव्यांग युवक पर पड़ी और वह उसकी बात सुनने के लिए सीधा जमीन पर बैठ गए. जिसके बाद कार्यकर्ता की भीड़ सांसद को देखने लगी. वहीं सांसद ने दिव्यांग को आश्वासन दिया है कि जल्द ही उन्हें रोजगार मिलेगा और उनकी साइकिल भी उन्हें मिलेगी.

सांसद के मिलने के बाद पार नवादा के रहने वाले मोहम्मद नसीर ने NEWS4NATION  से बातचीत में बताया की वह काफी पढ़े लिखे हैं. वह रोजगार के लिए भटक रहे हैं. जिसको लेकर वह हौसला बुलंद करने सांसद चंदन सिंह से मिलने के लिए पहुंचा. उन्होंने कहा की सांसद से मिलकर काफी गर्व महसूस करते हैं. 

उन्होंने कहा कि सांसद चंदन सिंह उनके साथ बैठकर उनकी बातों को समझते हैं और फिर उनकी समस्या के हल का आश्वासन देते हैं. जिसके बाद नसीर के चेहरे पर खुशी देखने को मिलती है. नसीर का कहना था कि 2 वर्ष पहले साइकिल मिली थी. आज साइकिल की भी स्थिति खराब है. हालांकि 3 वर्ष में साइकिल बदली जाती है. उन्होंने कहा कि सांसद चंदन सिंह से मिलने के बाद मुझे ऐसा उम्मीद है कि उन्होंने जो वादा किया है. उसे पूरा करेंगे. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 


Suggested News