बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लोजपा सांसद प्रिंस राज ने चिराग पासवान पर साधा निशाना, कहा अपने रवैये का परिणाम भुगत रहे हैं

लोजपा सांसद प्रिंस राज ने चिराग पासवान पर साधा निशाना, कहा अपने रवैये का परिणाम भुगत रहे हैं

PATNA : लोक जनशक्ति पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष और सांसद प्रिंस राज आज पटना पहुंचे. जिनका पार्टी कार्यकर्ताओं ने पटना एयरपोर्ट पर भव्य स्वागत किया. कार्यकर्ताओं ने पशुपति कुमार पारस और प्रिंस राज के समर्थन में जमकर नारे लगाये. वहीँ प्रिंस राज ने चिराग पासवान को लेकर कहा की परिवार ने उनको धोखा नहीं दिया है. उन्होंने कहा की चिराग का जो रवैया रहा है. उसका ही परिणाम चिराग भुगत रहे हैं. चिराग पासवान को मंथन करने से अपनी गलती समझ में आएगी. 

वहीँ जातिगत जनगणना पर लोजपा सांसद प्रिंस राज ने कहा की गरीबों के हित के लिए जो निर्णय लेना चाहिए वह जरूरी है. गरीबी रेखा से ऊपर लोगों को लाने के लिए जो फैसला लेना चाहिए वो लेना जरूरी है. उधर फोन टैपिंग मामले पर लोजपा सांसद प्रिंस राज ने कहा की विपक्ष को सदन चलने देना चाहिए. जबकि फोन टैपिंग मामले में विपक्ष संसद को नहीं चलने दे रहा है. 

उन्होंने कहा की संसद में केवल जनहित के मुद्दे उठाए जाने चाहिए. बताते चलें की प्रिंस राज दो दिवसीय यात्रा पर बिहार आये हैं. जबकि चिराग पासवान लोजपा में टूट के बाद लगातार बिहार आशीर्वाद यात्रा कर रहे हैं. इसी सिलसिले में आज वे अपने संसदीय क्षेत्र जमुई पहुंचे हैं. 

पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Suggested News