चिराग पासवान ने बुलाई बैठक,संभावित कैंडिडेट्स समेत पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे मीटिंग

चिराग पासवान ने बुलाई बैठक,संभावित कैंडिडेट्स समेत पार्टी पदाधिकारियों के साथ करेंगे मीटिंग

Patna : सीएम नीतीश से तल्खी के बीच लोजपा सुप्रीम चिराग पासवान दल के वरीय नेताओं और संभावित प्रत्याशियों के साथ सीधा संवाद करेंगे। जानकारी के मुताबिक लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह जमुई लोकसभा सांसद चिराग पासवान वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बिहार प्रदेश कार्यकारिणी बिहार प्रदेश के सभी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष बिहार प्रदेश के सभी प्रकोष्ठ ओं के प्रधान महासचिव बिहार प्रदेश के सभी जिला अध्यक्ष लोक जनशक्ति पार्टी के सभी सांसद व सभी संभावित प्रत्याशियों के साथ सीधा संवाद करेंगे।

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से लोजपा सुप्रीमो अपने ही गठबंधन के मुख्यमंत्री और जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सीएम नीतीश कुमार पर हमला कर लगातार सुर्खियों में हैं। एनडीए गठबंधन के दोनों दलों जदयू और लोजपा के बीच तल्खी का आलम यह है कि लोजपा सुप्रीमो को आपात बैठक बुलानी पड़ी।बैठक में चिराग पासवान ने सीएम नीतीश की नीतियों पर सीधा वार किया।उन्होंने मीटिंग में कहा कि वे हमेशा बिहार के मुद्दे को उठाते रहेंगे,चाहे किसी को अच्छा लगे या बुरा।

लोजपा सुप्रीमो और उनके नेताओं के द्वारा लगातार यह कहा जा रहा है कि पार्टी बिहार के सभी सीटों पर तैयारी कर रही है.आज ही सांसद चंदन सिंह ने कहा है कि लोजपा बिहार की सभी 243 सीटों पर अपनी तैयारी कर रही है।चिराग पासवान लगातार वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से अपने नेताओं के साथ मीटिंग कर चुनावी तैयारी में लगे हैं।अब सोमवार दोपहर 12:00 बजे से अपने दल के नेताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से संवाद कर चुनावी तैयारियों का जायजा लेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News