बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा की बेटी पूजा के पार्थिव शरीर को देश लाने के प्रयास में जुटी लोजपा, चिराग पासवान ने सीएम और विदेशी मंत्री को लिखा पत्र

नवादा की बेटी पूजा के पार्थिव शरीर को देश लाने के प्रयास में जुटी लोजपा, चिराग पासवान ने सीएम और विदेशी मंत्री को लिखा पत्र

Nawada : नवादा की बेटी पूजा के पार्थिव शरीर को रुस से लाने के लिए लोजपा के ओर से पूरा प्रयास किया जा रहा है। इस बात की जानकारी नवादा से लोजपा सांसद चंदन सिंह ने दी है। 

उन्होंने बताया कि पूजा के पार्थिव शरीर को लाने के लिए पार्टी पूरा प्रयास कर रही है। ताकि पूजा के परिजन उसका अंतिम दर्शन कर सकें। उन्होंने बताया कि इसे लेकर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व जमुई सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और विदेश मंत्री जयशंकर को पत्र लिखा है। 

जिसमे सीएम और विदेश मंत्री से पूजा के पार्थिव शरीर को देश लाए जाने के लिए अपील की गई है। उन्होंने कहा है कि हमें उम्मीद है कि सीएम और विदेश मंत्री द्वारा इस मामले में पहल की जायेगी और पूजा का अंतिम दर्शन उसके परिजन और जिलेवासी कर सकेंगे। 

बता दें नवादा के मंजौर गांव निवासी कृष्ण कुमार उर्फ शंभू सिंह की 22 वर्षीय पुत्री पूजा की रूस के किर्जिकिस्तान में मौत हो गई है। पूजा वहां मेडिकल की पढ़ाई कर रही थी और चतुर्थ वर्ष में की छात्रा थी। वह पिछले तीन दिनों से बीमार चल रही थी और इलाज के दौरान उसकी सोमवार की रात मौत हो गई।


नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट                       

Suggested News