सामने आया मनीषा का MLA कनेक्शन, पुलिसिया पूछताछ में चिरंतन ने खोला मुंह, उगले राज़

सामने आया मनीषा का MLA कनेक्शन, पुलिसिया पूछताछ में चिरंतन ने खोला मुंह, उगले राज़

PATNA : राजधानी पटना का हाईप्रोफाइल मामला आसरा होम कांड की संचालिका व कोषाध्यक्ष मनीषा दयाल जहां अपनी ग्लैमर व सियासी कनेक्शन को लेकर चर्चा में है, वहीं उससे जुड़ी एक लग्जरी गाड़ी की भी चर्चा चौक-चौराहों पर होने लगी है। अब गाड़ी किसकी है यह चर्चा जैसे ही तेज हुई वैसे ही विधायक जी के कान खड़े हो गये। विधायक जी के बारे में बताया जाता है कि वो नॉर्थ बिहार के बड़े ठीकेदार भी हैं। जानकार तो यहां तक बता रहे हैं कि जिस अपार्टमेंट में मनीषा दयाल का फ्लैट है, उसी अपार्टमेंट में विधायक जी का भी एक फ्लैट है। 

झल्लाहट में मनीषा उगल सकती है बड़े नाम

इधर, बता दें कि पुलिस लगातार आरोपी मनीषा दयाल और चिरंतन से पूछताछ में जुटी है। बता दें कि कल यानी गुरुवार, 16 अगस्त पूछताछ का अंतिम दिन है। पुलिस ने मनीषा और चिरंतन को तीन दिनों के रिमांड पर लिया था। पूछताछ के दौरान मनीषा व चिरंतन कई बार झल्ला जा रहे हैं और सभी बड़े लोगों का नाम उगल देने की बात कह रहे हैं। कहा जा रहा है कि यदि कड़ाई से पूछताछ होगी तो दोनों जल्द ही पुलिस के सामने घुटने टेक देंगे और पूरे मामले का सियासी कनेक्शन सामने आ जायेगा। केस के आईओ ललन सिंह ने पूछताछ की प्रश्नावली तैयार की है।    

पजेरो के पेंच में फंसे विधायक

मनीषा के पास दो लग्जरी गाड़ी है। वो अक्सर वीआईपी नंबर 0001 वाली पजेरो और इसी नंबर की फॉरच्यूनर पर घूमती दिखती थी। इस बात का खुलासा तब हुआ जब लॉ एंड ऑर्डर डीएसपी मनोज कुमार सुधांशु मंगलवार, 14 अगस्त को बोरिंग रोड स्थित अपार्टमेंट एसएमएस विला में छापेमारी की। पुलिस जब छापेमारी करने अपार्टमेंट पहुंची तो दोनों लग्जरी गाड़ियां वहां मौजूद थी। जांच शुरू हुई तो पता चला कि यह फॉरच्यूनर भी सीतामढ़ी जिले की है। हालांकि गाड़ी का डिटेल्स वेबसाइट पर उपलब्ध नहीं है लेकिन फॉरच्यूनर कांग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना की बतायी जा रही है। 

अमित कुमार टुन्ना सीतामढ़ी के रीगा विधानसभा से विधायक हैं। विधायक जी के बारे में कहा जाता है कि वो काफी दिलदार स्वभाव के हैं। किसी भी फरियादी को निराश नहीं करते और शायद यही वजह रही कि उन्होंने मनीषा दयाल को अपनी लग्जरी गाड़ियां चढ़ने को दे दीं। बता दें कि अपार्टमेंट एसएमएस विला के फर्स्ट फ्लोर के फ्लैट नंबर 101 में मनीषा दयाल अपने एक बेटे हर्ष के साथ रहती है और इसी अपार्टमेंट में विधायक जी का भी फ्लैट है। सियासी गलियारों में विधायक जी की गाड़ी को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही हैं। लग्जरी गाड़ी पजेरो के पेंच में कहीं-न-कहीं वो फंसते दिख रहे हैं। 

डीएसपी मनोज कुमार सुधांशु ने बताया कि छापेमारी में मनीषा के फ्लैट से कई महत्वपूर्ण दस्तावेज पुलिस को मिले हैं, जिसे अहम सबूत माना जा रहा है। कई तरह के कागजात, एनजीओ से जुड़े दस्तावेज व तस्वीर मिलने की बात कही जा रही है। इधर, इस बात की भनक जैसे ही विधायक जी को लगी तो उन्होंने आनन-फानन में अपने सरकारी लेटर हेड पर अपने बचाव में एक एफिडेविट करवा डाला। लेकिन यहां भी लगता है कि विधायक जी से हड़बड़ी में गड़बड़ी हो गयी। क्योंकि यहां वह गाड़ी अपने भाई के नाम पर बता रहें हैं और एफिडेविट अपने नाम से करवा रखा है। खास बात यह है कि इस एफिडेविट की कोई कानूनी मान्यता नहीं है।  

एफिडेविट का मजमून आप खुद पढ़िए... 

मैं अमित कुमार टुन्ना अपने भाई की पजेरो गाड़ी जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर 0001, एचएम 1149 जो उदय प्रताप, पिता स्व राजेंद्र सिंह, निवास रांची, तिवारी गली लेन के रहनेवाले हैं। जिनकी गाड़ी का सौदा हमने पांच लाख साठ हजार में मनीषा, पति जीवन वर्मा, एसएमएस विला अपार्टमेंट, तुलसी पथ, आनंदपुरी, पटना के हाथ किया हूं। जिसमें एडवांस 2 लाख बाकी 3 लाख साठ हजार जो अगले महीने तय हुआ है। आज दिनांक 20 अप्रैल, 2018 से गाड़ी की कोई भी क्षति पूर्ति मनीषा के पति जीवन वर्मा का होगा। पूरा पेमेंट होने के बाद गाड़ी का एनओसी दिया जायेगा एवं इससे पहले का कोई भी बकाया हम लोग का होगा।  

एफिडेविट के बाद अब विधायक जी की सफाई सुनिए...

मनीषा दयाल को गाड़ी बेचने के मामले में कांग्रेस विधायक अमित कुमार टुन्ना ने सफाई दी कि मेरा मनीषा दयाल से कोई लेना-देना नहीं है। हालांकि गाड़ी बेचने की बात को स्वीकार करते हुए कहा कि मनीषा दयाल को गाड़ी उनके स्टाफ लोगों ने बेचा था। हम गाड़ी बेचने के लिए OLX पर डाले थे। टुन्ना ने कहा कि 2 लाख रुपये अग्रिम मिला था। मनीषा दयाल के अपार्टमेंट में ही कांग्रेस विधायक का भी एक फ्लैट है। उन्होंने कहा कि अगर मेरा उसके साथ संबंध प्रूफ हो जाएगा तो मैं इस्तीफा दे दूंगा। 


अब बड़ा सवाल यह है कि विधायक जी की दो-दो गाड़ियां मनीषा के पास कैसे पहुंची ? उन्होंने खुद मीडिया को बताया कि फॉरच्यूनर भी उनकी है। अपार्टमेंट एसएमएस विला में, जहां मनीषा रहती है, उसमें उनका भी एक फ्लैट है। विधायक जी ने कहा कि  इस फ्लैट में मेरे ड्राइवर और गार्ड रहते हैं। विधायक जी अब लाख कहें कि उनका मनीषा के साथ कोई रिश्ता नहीं है, लेकिन इसे साबित कर पाना उनके लिए बेहद मुश्किल होगा।


Find Us on Facebook

Trending News