सिकटा विधायक के बॉडीगार्ड की लोडेड पिस्टल गायब, मचा हड़कंप, पुलिस को मिले कारतूस, मगर असली ‘माल’ गायब

सिकटा विधायक के बॉडीगार्ड की लोडेड पिस्टल गायब, मचा हड़कंप, पुलिस को मिले कारतूस, मगर असली ‘माल’ गायब

NARKATIYAGANJ: बिहार में अपराधियों की निडरता का आलम यह है कि अब वह सीधे बड़े लोगों पर हाथ डाल रहे हैं। इस बार चोरों का निशाना बने हैं विधायक के अंगरक्षक। खबर है नरकटियागंज से, जहां सिकटा विधायक वीरेंद्र प्रसाद गुप्ता के बॉडीगार्ड की पिस्टल चोरों ने उड़ा दी है। 

यह घटना उस वक्त हुई, जब बॉडीगार्ड नरकटियागंज स्थित भाकपा माले के पार्टी कार्यालय में सो रहा था। उनके बैग में हथियार के साथ आवश्यक कागजात भी रखा हुआ था, जिसे चोर उड़ा ले गए हैं। हालाकि सूचना पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए उसमें से 15 जिंदा कारतूस  बरामदगी कर ली है। लेकिन पिस्टल का कोई सुराग नहीं मिल सका है। मामले में पुलिस दिउलिया के चार लोगों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।

मामले के संबंध में शिकारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पर छापेमारी करते हुए दिउलिया  स्थित एक घर से 15 जिंदा कारतूस बरामद कर ली गई है। अभी तक कुछ अन्य कारतूस और पिस्टल की बरामदगी नहीं हो सकी है। चार लेगों का हिरासत में लेकर पछताछ की जा रही है। रात में नरकटियागंज दिउलिया स्थित भाकपा माले कार्यालय में उनके दो गार्ड सो रहे थे। इसी क्रम में चोरों ने दीवार फांद कर उनके निजी गार्ड रामबाबू प्रसाद की पिस्टल और कारतूस से भरी बैग चोरी कर ली। हालाकि एक गार्ड ने अपना पिस्टल अपने तकिए के नीचे रखा था। इसकी वजह से चोर उक्त पिस्टल चोरी नहीं कर सके। पुलिस ने बताया कि विधायक के गार्ड रामबाबू की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

इसको लेकर विधायक विरेन्द्र प्रसाद गुप्ता ने बताया कि उनके निजी अंगरक्षक का पिस्टल चोरी होना दुर्भाग्यपूर्ण है। नरकटियागंज में चोरी की घ्रटना बढ़ी है। ऐसे में शिकारपुर पुलिस को घटना के शीघ्र उद्भेदन के लिए कहा गया है। उन्होने बताया कि पुलिस भी अपनी कार्रवाई में लगी हुई है।


Find Us on Facebook

Trending News