बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नाबालिग मोबाइल चोर को स्थानीय लोगो ने पकड़ा,रस्सी से बांध बनाया बंधक,पुलिस ने छुड़ाया, वीडियो वायरल

नाबालिग मोबाइल चोर  को स्थानीय लोगो ने पकड़ा,रस्सी से बांध बनाया बंधक,पुलिस ने छुड़ाया, वीडियो वायरल

मुंगेर- जिले में एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है । जिसमे कुछ लोगों के द्वारा एक नाबालिग लड़के को हाथ पैर बांध रखा गया है । जब इस वायरल वीडियो की तहकीकात की गई तो यह वायरल वीडियो मुंगेर जिला अंतर्गत खड़गपुर थाना क्षेत्र का निकला । 

सोमवार को खड़गपुर बाजार से सब्जी ले रहे एक व्यक्ति का मोबाइल छीन कर  एक नाबालिग ले कर भागने लगा, तभी सब्जी विक्रेता सहित अन्य लोगों ने उसे खदेड़ कर पकड़ लिया . उसके हाथ पैर बांध दिया . जब इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस तक पहुंची तो पुलिस ने पहल करते हुए उस नाबालिग को वहां से मुक्त करा थाने ले आई जहां बालक ने बताया कि वह झारखंड का रहने वाला है . जिसके बाद पुलिस के द्वारा झारखंड में उसके परिजनों को खबर कर दिया गया . साथ ही उस बच्चे को पुलिस कर्मियों के द्वारा खाना , बिस्कुट भी मुहैया करवाया गया .

 वहीं बच्चे के हाथ पैर बंधे का वीडियो बना किसी ने तब तक वायरल कर दिया  । न्यूज4नेशन वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता लेकिन वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कैसे हाथ पैर बंधे एक नाबालिग को कुछ लोग घेरे हुए हैं । जबकि वायरल वीडियो में लोग यह भी कहते दिख रहे हैं नाबालिग बच्चे को इस तरह से हाथ पैर नहीं बांधा जा सकता है कठोर सजा मिल सकती है ऐसा करने पर ।  पर किसी ने इसकी परवाह किए बिना उसे हाथ पैर बंधे रखा था ।

रिपोर्ट- मो. इम्तियाज खान

Suggested News