बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी : लॉक डाउन में बारात जाने की लोगों को मिली अनोखी सजा, सड़क पर करनी पड़ी उठक बैठक

मोतिहारी : लॉक डाउन में बारात जाने की लोगों को मिली अनोखी सजा, सड़क पर करनी पड़ी उठक बैठक

MOTIHARI : कोविड महामारी को लेकर बिहार सरकार द्वारा राज्य में लॉक डाउन लगाया गया है. जिसमे कई तरह की पाबंदियां भी लगाई गई है. सरकार का सख्त निर्देश है कि शादी विवाह के मौके पर मात्र 20 लोगो की शामिल हो सकते है. लेकिन लोग सरकार के आदेश को ठेंगा दिखाकर गाड़ियो में भरकर शादी में शामिल होने पहुँच जा रहे हैं. 

पुलिस प्रशासन कड़ाके के धुप में दिनभर लॉक डाउन के अनुपालन कराने में जुटी है. ताकि समाज सुरक्षित रह सके. लेकिन लोग मानने तो तैयार नही है. इसी कड़ी में मोतिहारी पुलिस ने शहर के गांधी चौक पर एक बोलेरो गाड़ी में भर कर बारात जा रहे लोगो को पकड़ लिया और अनोखे अंदाज में सजा देना शुरू कर दिया. जिसका विडियो सोशल मिडिया पर अब जमकर वायरल हो रहा है. 

एक बोलेरो गाड़ी में लगभग 10 लोग सवार थे. जबकि नियम है एक गाड़ी में मात्र 3 लोगो ही आदेश लेकर बैठ सकते हैं. इसी नियम के तहत  पुलिस ने पकड़कर सब को पहले गाड़ी से उतरवाया और फिर उन्हें ऐसी सजा दी की उनके पसीने छुट गए. शहर के बीच चौराहे पर सभी बारातियों को कूदा कूदा कर उठक बैठक कराया गया. वहीँ पुलिस ने बेवजह सड़क पर मटर गस्ती करने वाले को भी पकड़ कर चालान काटा. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News