लॉक डाउन का फेरा : शादी से लौट रहे नवदम्पत्ति के साथ पूरे बाराती को पुलिस ने रोका, पढ़िए पूरी खबर

लॉक डाउन का फेरा : शादी से लौट रहे नवदम्पत्ति के साथ पूरे बाराती को पुलिस ने रोका, पढ़िए पूरी खबर

BEGUSARAI : बिहार सरकार के द्वारा कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर आज से पूरे बिहार में लॉकडाउन लग गया है. इसी कड़ी में आज बेगूसराय से ऐसी तस्वीर सामने आई है. जहां एक नवदंपति को कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन करना उस समय महंगा पड़ गया. जब सोशल डिस्टेंसिंग को तोड़ने के आरोप में पुलिस ने नई नवेली दुल्हन एवं दूल्हे सहित पूरे बारात की गाड़ी को रोक लिया. 

घटना बखरी थाना क्षेत्र के परिहारा गाँव की है. बताया जा रहा है कि बखरी थाना क्षेत्र के समसा निवासी विजय कुमार की शादी सहरसा जिले रहने वाली लड़की नेहा कुमारी से 3 मई को बड़ी धूमधाम से हुई थी. शादी के बाद 4 मई को नवदंपति को वापस बेगूसराय के समसा आना था. लेकिन बहुत ज्यादा बारिश होने की वजह से उस जगह रास्ता जाम हो गया था और नव दंपति वापस समसा नहीं आ सके. इस बीच पांच मई को बिहार में कोरोना संक्रमण को लेकर पूरे बिहार में लॉकडाउन लग गया. नई नवेली दुल्हन एवं दूल्हे को अपना घर आना था. 

लेकिन 5 मई से 15 मई तक बिहार सरकार के द्वारा कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए लॉकडाउन लगा दिया गया. जिसमें निजी वाहनों के परिचालन पर भी रोक लगा दी गई. बुधवार को जब विजय कुमार अपनी पत्नी नेहा कुमारी के साथ वापस अपने घर समसा आ रहे थे. इसी क्रम में परिहारा की पुलिस ने नई नवेली दुल्हन एवं दूल्हे को रोक लिया. वही पुलिस के अनुसार इन लोगों के द्वारा सामाजिक दूरी का अनुपालन नहीं किया गया था. पुलिस के द्वारा यह भी बताया गया कि सात-आठ गाड़ियों पर निर्देश से अधिक व्यक्ति सवार थे. इसीलिए इन सभी लोगों को रोका गया है. फिलहाल वरीय पदाधिकारियों के निर्देशानुसार कार्रवाई की जाएगी. मिली जानकारी के अनुसार पुलिस के द्वारा अभी भी दूल्हा एवं दुल्हन के साथ बारातियों को भी रोक रखा है. 

बेगूसराय से अनुष्का राय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News