बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉक डाउन में फंसे जोड़े की भाजपा नेता करा रहे शादी, खाने पीने से लेकर मंडप की व्यवस्था

लॉक डाउन में फंसे जोड़े की भाजपा नेता करा रहे शादी, खाने पीने से लेकर मंडप की व्यवस्था

PATNA : राजस्थान के करीब 200 लोग खाने कमाने के लिए राजधानी पटना आये थे. लेकिन कमाई करने के बजाय वे लोग कोरोना की वजह से लगाए गए लॉक डाउन में फंस गए. उनके सामने रहने से लेकर खाने पीने की समस्या उत्पन्न हो गयी. वैसे में उनके लिए भाजपा नेता निशांत यादव किसी मसीहा से कम नही है. उन्होंने इन सभी लोगों के रहने के लिए अपनी जमीन दे दी और टेंट भी लगबा दिया. ताकि उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी न हो. सभी का मेडिकल चेकअप भी कराया. खाने पीने की भी हर व्यबस्था करा दी. 

लेकिन निशांत यादव इस लॉकडाउन में एक और जिम्मेदारी निभाने जा रहे है. इन्ही लागों के बीच फंसी एक प्रिया नाम की लड़की जिसके पिता नही है. केवल माँ है. वह भी आँख से देख नही सकती है. उसकी शादी इसी बिरादरी में रह रहे एक लड़के से आज होने जा रही है. भाजपा नेता निशांत यादव ने बजाप्ता शादी के लिए मंडप की व्यवस्था भी कर दी है. जिसमें दोनों की शादी हो सके. लड़की की शादी का जोड़ा भी खरीदा गया है और तो और भोज की भी व्यवस्था निशांत यादव की तरफ से इन सभी लोगों के लिए किया गया है. तरह तरह का व्यंजन बनाया जा रहा है. 

यह शादी दीदारगंज के पुनाडीह में होनी है. इस व्यवस्था से राजस्थानी लोग खुश है और नेता जी को जी भर के आशीर्वाद दे रहे है. उनलोगों ने कहा कि जिसके सिर पर पिता का साया नही है. वैसी स्थिति में निशांत जी पिता की भूमिका अदा कर इन दोनों की शादी करा रहे है. यह काबिले तारीफ है. हालांकि नेता निशांत यादव जिस लड़की की शादी करा रहे है. उसकी आर्थिक मदद भी की है. फिलहाल इस होने वाली शादी से दोनो जोड़ा बहुत खुश है. 

पटना से रजनीश की रिपोर्ट 

Suggested News