बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : लॉक डाउन में बारात जाने की लोगों को मिली सजा, पुलिस ने बीच सड़क पर बनाया मेढ़क

BIHAR NEWS : लॉक डाउन में बारात जाने की लोगों को मिली सजा, पुलिस ने बीच सड़क पर बनाया मेढ़क

KAIMUR : जिले में लॉक डाउन का पालन कराने के लिए कैमूर पुलिस लगातार प्रयासरत है. बेवजह घूमने वालों को सड़कों पर पिटाई के साथ सजा भी दिया किया जा रहा है, जिससे कि लोग बेवजह सड़कों पर न निकले और लॉकडाउन का शत-प्रतिशत पालन कराया जा सके. 

इसी क्रम में एक टाटा मैजिक पर भभुआ के एकता चौक के पास दर्जनों लोग सवार होकर मोहनिया की तरफ जा रहे थे. पुलिस की पूछताछ में उनके द्वारा अपने आपको बराती बताया गया. जिसके बाद सभी को पुलिस ने मैजिक से उतारकर बीच सड़क पर ही मेंढक बनकर सड़क पर ही उछलने को कहा. कुछ लोग जो बिना मास्क के दिखाई दिए. उनका चालान भी काटा गया. 

जानकारी देते हुए भभुआ थाना के एसआई रणवीर कुमार ने बताया लॉक डाउन का पालन कराने के लिए लगातार लोगों से अपील किया जा रहा है. फिर भी कई लोग बेवजह सड़कों पर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं. जो लोग बेवजह घूम रहे हैं उनको पनिश किया गया है. कुछ लोगों का जो मास्क नहीं पहने थे. उनका चालान भी काटा जा रहा है. यह सभी लोग बारात जाने के लिए एक ही मैजिक पर सवार थे. उन्होंने कहा की बारात में 20 लोगों का ही परमिशन है. लेकिन एक ही वाहन पर कई लोग सवार थे. इस वजह से इन सभी को पनिस किया गया है. 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Suggested News