बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

LOCKDOWN IN BIHAR: मुजफ्फरपुर पूर्वी SDM दिखे एक्शन में, ताबड़तोड़ 10 दुकानों को किया सील

LOCKDOWN IN BIHAR: मुजफ्फरपुर पूर्वी SDM दिखे एक्शन में, ताबड़तोड़ 10 दुकानों को किया सील

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के पूर्वी अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार कोरोनावायरस से जंग जीतने के बाद फिर से एक्शन में दिखे. गुरूवार को SDM पुलिस बल के साथ कोरोना गाइडलाइंस का पालन कराने के लिए सड़क पर निकले तो देखा की दुकानदार गाइडलाइंस का उल्लंघन कर रहे हैं. खुलेआम दुकान संचालक गाइडलाइंस को ताक पर रखकर दुकान खुले रखा है. जिसके बाद ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए पूर्व एसडीओ कुंदन कुमार ने पुलिस बल के साथ 10 दुकानों को सील कर दिया. 

बिहार में विगत 5 मई से ही सरकार के आदेश के अनुसार पूर्ण लॉकडाउन लगा हुआ है इस दौरान बेहद आवश्यक दुकानों को छोड़कर सभी दुकानों को खोलने पर पाबंदी है लफ्जों के आदेश इतने कड़े हैं कि लोगों को पैदल चलने पर भी मना ही है बावजूद इसके लोग खुलेआम लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं और रोज ही पुलिस सख्ती से उनसे निपट रही है पुलिस प्रशासन संयुक्त रूप से गैर जरूरी दुकान खोलने वालों पर कार्यवाही कर रहे हैं मगर फिर भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे.

पूर्वी एसडीओ कुंदन कुमार ने कहा कि गुरुवार को लॉकडाउन का उल्लंघन करते पाए जाने पर 10 दुकानों को सील किया गया है. साथ ही सभी दुकानदारों को थाने बुलाया गया है और उन पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. इसके अलावा उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन बिलकुल सख्त है और आम और खास, जो भी लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करेंगे कार्रवाई जरूर होगी.


Suggested News