बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

LOCKDOWN IN BIHAR: पुलिस ने चलाया सघन चेकिंग अभियान, कई वाहन जब्त, दुकानें भी सील

LOCKDOWN IN BIHAR: पुलिस ने चलाया सघन चेकिंग अभियान, कई वाहन जब्त, दुकानें भी सील

HAJIPUR/ KHAGARIA: बिहार में विगत 5 मई से ही सरकार के आदेश के अनुसार पूर्ण लॉकडाउन लगा हुआ है. इस दौरान बेहद आवश्यक दुकानों को छोड़कर सभी दुकानों को खोलने पर पाबंदी है. सरकार के आदेश इतने कड़े हैं कि लोगों को पैदल चलने पर भी मनाही है. बावजूद इसके लोग खुलेआम लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं और रोज ही पुलिस सख्ती से उनसे निपट रही है.

हाजीपुर के सदर अनुमंडल स्थित गुदरी बाजार में पुलिस ने सघन चेकिंग अभियान चलाया. इस दौरान कई प्रतिबंधित दुकानें लॉकडाउन के दौरान खुली पाई गई. जिसके बाद उन दुकानों को सील कर दिया गया. वैशाली एसपी के अलावा सदर एसडीपीओ राघव दयाल और नगर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने छापेमारी की. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद थी. पुलिस छापेमारी के दौरान आधे दर्जन दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की गई है. पुलिस की कार्रवाई से गुजरी बाजार में काफी देर तक हड़कंप मचा रहा.

लहीं दूसरी तरफ खगड़िया जिले में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों परया प्रशासन सख्ती दिखा रही है. राजेन्द्र चौक के पास बेवजह बाहर घूमने वालों का चालान काटा गया. जिला परिवहन पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार खुद इनका चालान काटते नजर आए. इसके अलावा चालान नहीं भरने वाले लोगों के वाहन जब्त किए गए. कुल मिलाकर 75 वाहनों को नगर थाने में जब्त कर रखा गया.


Suggested News