बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

LOCKDOWN IN BIHAR: पुलिस की सख्ती, सड़क पर लहरिया बाइक चलाने वालों को पड़े डंडे, 6 बाइक भी जब्त

LOCKDOWN IN BIHAR: पुलिस की सख्ती, सड़क पर लहरिया बाइक चलाने वालों को पड़े डंडे, 6 बाइक भी जब्त

JAHANABAD: जहानाबाद में लॉकडाउन को लेकर जिला प्रशासन द्वारा वेवजह घूमने और लापरवाही बरतने वालों पर पुलिस के द्वारा सख्ती बरती जा रही है, ताकि लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन कराया जा सके।

गौरतलब हो कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम को लेकर सरकार के निर्देश पर लॉकडाउन लगाया गया है। इसके बाद भी बाहर घूमने वाले और लापरवाही बरतने वाले बाज नही आ रहे है। ऐसे में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले पर पुलिस के द्वारा लाठियां भी चटकाई का रही है। इस कड़ी के जहानाबाद नगर थानाध्यक्ष रवि भूषण के नेतृत्व में पुलिस दल ने शहर का चक्कर लगाया। गश्त करते हुए बेवजह घूम रहे युवकों की पिटाई की गई। उनसे बाहर निकलने का कारण पूछा गया। जिन लोगों के पास बाहर निकलने का उचित कारण था और वह मास्क लगाए हुए थे, उन्हें पुलिस ने जाने दिया। वहीं तफरी करने वालों पर पुलिस ने डंडे बरसाए और बाहर ना निकलने की हिदायत दी।

इसके अलावा शहर के बड़ी मस्जिद स्थित बाजार के समीप से नगर थाना अध्यक्ष के द्वारा 6 बाइकों को भी लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर जब्त किया गया है। थानाध्यक्ष ने कहा कि लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस सख्त रुख अपना रही है। लापरवाही बरतने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। बता दें कि लॉकडाउन का पॉजिटिव असर जिले में दिख रहा है, संक्रमित मरीजों के आंकड़े में काफी कमी आई है।

Suggested News