सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत लोगों के बीच पहुंचे रामकृपाल यादव, राशन किट,मास्क और सैनिटाइजर का किया वितरण

सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत लोगों के बीच पहुंचे रामकृपाल यादव, राशन किट,मास्क और सैनिटाइजर का किया वितरण

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सात साल का कार्यकाल पूरा होने पर पूर्व राज्यमंत्री और पाटलीपुत्र के भाजपा सांसद राम कृपाल यादव ने सेवा ही संगठन कार्यक्रम के तहत फुलवारी विधानसभा के आलमपुर- गोनपुरा पंचायत के धुपारचक और बभनपुरा गांव में लोगों को राशन किट, मास्क और सैनिटाइजर देकर सेवा की। लोगों के स्वास्थ्य की जांच की गई। उसके पूर्व हुलासचक में प्रधानमंत्री का मन की बात सुना। 

सांसद ने कहा कि मोदी सरकार ने  अपने सात साल के कार्यकाल में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के मूल मंत्र के साथ देश के गरीबों को कल्याण के कार्य किये। प्रथम कार्यकाल में जहाँ सबको आवास और शौचालय, गैस सिलेंडर, बिजली, बैंक एकाउंट दिया। 50 करोड़ गरीबों को आयुष्मान भारत के तहत 5 लाख रुपये तक कि मुफ्त जांच की व्यस्था की गई। वहीं दूसरे कार्यकाल जल शक्ति मिशन के तहत हर घर जल नल देने की योजना चल रही है।  किसानों के आय दुगुनी करने के लिए समर्थन मूल्य डेढ़ गुना बढ़ाया। किसान सम्मान निधि के तहत देश के करोड़ों किसानों के खातों प्रतिवर्ष प्रति किसान 6 हजार रुपया दिया। वैश्विक महामारी कोरोना में देश 80 करोड़ लोगों को मुफ्त राशन दिया। कोरोना की लड़ाई में देश और विदेश को मदद दिया। पूरे देश में पीएम केअर फण्ड से वेंटिलेटर, कोविड अस्पताल की स्थापना की गई। देश के लोगो के लिए कोरोना का मुफ्त टीकारण अभियान चलाया जा रहा है। आज पाटलीपुत्र संसदीय क्षेत्र के सभी पंचायतों के दो- दो गांवों में सेवा ही संगठन  कार्यक्रम के तहत भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं ने लोगों की सेवा की। इस अवसर पर सांसद के साथ पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य रणधीर यादव, ज़िला मंत्री रविश सिंह, भाजपा के प्रखंड अध्यक्ष रंजीत, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष राम प्रवेश सिंह, शैलेन्द्र सिंह पूर्व मुखिया, पैक्स अध्यक्ष राजीव रंजन, दिलीप यादव, राजू सिंह, पवन कुमार, दिलीप पांडेय, नंदकिशोर, जगदीश, विजेंद्र वर्मा, श्रीपाल राम, प्रमोद कुमार, बबन सिंह, अंकित कुमार थे।

वहीँ NEWS4NATION बातचीत करते हुए रामकृपाल यादव ने कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुशासन के माध्यम से गांव, गरीबों और किसानों के लिए काम किया है. जिस घर में अंधेरा था. उसमें रौशनी की गयी है. गांव हो या शहर सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के साथ विगत 70 वर्षों में जो काम नहीं हुआ. उस काम को अमली जामा पहनाने का काम मोदी की सरकार ने किया है. पोस्टर बैनर लगाकर प्रधानमंत्री के शासनकाल पर विपक्ष ने सवाल उठाया तो रामकृपाल यादव ने जवाब देते हुए कहा है कि आपके शासनकाल में क्यों नहीं कुछ काम हुआ. हर किसान के खाते में छः हजार प्रति साल पैसा देने का काम क्यों नहीं विपक्ष की सरकार ने किया. गरीबों के विकास का काम क्यों नहीं किया. प्रधानमन्त्री ने किसी भी जाति, धर्म के लोगों के साथ कोई भेदभाव नहीं किया. उन्होंने गरीबों के लिए काम किया है. इसे सब जानते हैं. विपक्ष के लोग परेशान है. इनकी स्थिति धीरे-धीरे खत्म हो रही है. खासकर कांग्रेस और राजद के लोग ज्यादा परेशान हैं. काम करके दिखाएं. रामकृपाल यादव ने कहा की कोरोना से लड़ने के लिए हर उपाय किया गया. उन्होंने कहा कि सेना का सहारा लेकर ऑक्सीजन की कमी पूरी हो गई. उन्होंने कहा की खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे. वही हाल विपक्ष का है. जनता सब जानती है. इनको मुंह की खानी पड़ेगी. साथ ही रामकृपाल यादव ने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार के सात साल पूरे हुए हैं. इस मौके पर हम अपने लोकसभा क्षेत्र में जितने भी प्रखंड है और पंचायत हैं. सब जगह गरीबों की सेवा भाव की. जीतनराम मांझी और मुकेश सहनी के मुलाकात पर उन्होंने कहा की विपक्ष मुंगेरीलाल के हसीन सपने देखने छोड़ दे. पूरा एनडीए इंटैक्ट है. जिस तरह से उन लोगों की मुलाकात हुई और विपक्ष खुश हो रहा है. उसमें खुश होने की जरूरत नहीं है. इन्हें कभी मौका नहीं मिलने वाला है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर हमला करते हुए कहा कि ट्विटर मास्टर ट्वीट कर अपना काम खत्म कर लेते हैं. उन्हें जनता के बीच में आकर सेवा करना चाहिए.

पटना से वंदना शर्मा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News