लोगों का साथ मिले तो उससे काम करने की ताकत मिलती है : नंद किशोर यादव

लोगों का साथ मिले तो उससे काम करने की ताकत मिलती है : नंद किशोर यादव

PATNACITY : बिहार में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी काफी तेज हो गयी है. सभी स्थानीय विधायक अपनी अपनी जीत की तैयारियों में लगे हुए है. कोई भी विधायक कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है. आज उसी क्रम में बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री और पटना साहिब के विधायक नंद किशोर यादव दीदारगंज स्थित वार्ड नम्बर 72 में गांधी जयंती के कार्यक्रम व अभिनन्दन समारोह में पहुँचे. 

मंत्री नन्द किशोर यादव का स्वागत फूल माला पहनाकर किया गया. चुकी इस बार नंद किशोर यादव कदम बहुत फूंक फूंक चल रहे है. इसलिए की पिछले विधानसभा चुनाव में उन्हें राजद प्रत्याशी संतोष मेहता से हारते हारते बचे थे. इसलिए वे इस बार कोई भी रिस्क नहीं लेना चाह रहे है. आज गांधी जयंती सह अभिनन्दन समारोह में विधायक ने कहा कि मैं काम करने में विश्वास रखता हूं और उस काम को आप लोगों का साथ मिले तो उससे काम करने की ताकत मिलती है. 

साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वार्ड नम्बर 72 से मैं हमेशा पिछड़ जाता था. मुझे इस वार्ड से वोट नहीं मिलती थी. लेकिन अब मुझे लगता है की जब से भाजपा नेता राजेश यादव हमारी पार्टी से जुड़े है. तब मुझे लगने लगा है कि अब मैं इस वार्ड से लीड कर जाऊँगा. 

साथ ही यह भी कहा कि दीघा से दीदारगंज तक जो पूल बन रही है. उसके अलाबे गुरुगोविंद सिंह पथ से दमराही घाट तक जो पहुँच पथ बनने जा रहा है. उसे दीदारगंज तक बनाने की योजना है. हालांकि इस दौरान लोगों की मांग थी कि इस क्षेत्र में एक कन्या हाई स्कूल भी दिया जाए. विधायक ने आश्वासन दिया कि अगर हमारी सरकार बनती है तो जरूर मांग पर ध्यान दिया जाएगा. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News