जीत के बाद लोगों की सेवा में जुटे टिकारी MLA अनिल कुमार, कंबल का किया वितरण, मृतक के परिजनों को दिया 20 हज़ार का चेक

जीत के बाद लोगों की सेवा में जुटे टिकारी MLA अनिल कुमार, कंबल का किया वितरण, मृतक के परिजनों को दिया 20 हज़ार का चेक

GAYA : आज कोंच प्रखंड में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया गया. जिसमें टिकारी से हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के विधायक अनिल कुमार शामिल हुए. ठण्ड के कहर को देखते हुए उन्होंने जहाँ गरीबों के बीच कंबल वितरण किया. वहीँ आँती हाई स्कूल के प्राँगण में आयोजित अभिनन्दन समारोह में शामिल हुए. जहाँ उनका जोरदार स्वागत किया गया. उधर ग्राम चँदेनि के कुसुम दास डीलर के परीजनो सें मुलाकात कर अनिल कुमार ने पारिवारिक लाभ का 20 हजार रुपए का चेक दिवंगत के पत्नी को दिया. 

कोंच में लोगों को संबोधित करते हुए उन्होंने सभी पदाधिकारियों को स्पष्ट शब्दों में कहा की आप लोग गरीब जनता का कोई काम हो. उसे जल्द सें जल्द पूरा करें. उन्होंने कहा की प्रखंड में सबसे बड़ी समस्या दाखिल ख़ारिज और शौचालय निर्माण के भुगतान का है. इन्हें कैंप लगाकर पूरा किया जाना चाहिए. वहीँ आतीं में जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा की सिंचाई से सम्बन्धित जितना भी आहर और पइन का जीर्णोद्वार करना हो. इसकी सूचना हमें दीजिये. वहीँ जिस सड़क का निर्माण अभीतक बचा है. इसकी भी हमें जानकारी दें. इन्हें जल्द से जल्द बनाया जायेगा. उन्होंने कहा की हम काम में विश्वास करते हैं. इस कार्यक्रम में मोहम्मद गालिब, मुखिया निवास वर्मा, महेंद्र पासवान, अजीत कुमार, द्वारिका चंद्रवंशी, दिलीप मुखिया, मंटू पासवान और सीटू उपस्थित थे. 

बताते चलें की बिहार विधानसभा के चुनाव में टिकारी विधानसभा क्षेत्र में हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अनिल कुमार कांग्रेस पार्टी के सुमंत कुमार को 2630 वोट से शिकस्त दिया था. अनिल कुमार ने जहाँ 70359 वोट हासिल किया था. वहीँ सुमंत कुमार को 67729 वोट मिले थे. टिकारी विधानसभा क्षेत्र में इस बार के 2020 के चुनाव में 25 उम्मीदवारों ने किस्मत आजमाया था. जिसमें आम जनता ने अनिल कुमार पर भरोसा जताया है. चुनाव में जीत के बाद अनिल कुमार आम लोगों की सेवा के जुट गए हैं.   

Find Us on Facebook

Trending News